पति हेमंत को छोड़ अशरफ से लगाया दिल, फिर फ्रिज में 30 टुकड़ों में मिली लाश... जानिए कौन थी महालक्ष्मी

Edited By Parminder Kaur,Updated: 24 Sep, 2024 02:13 PM

mahalakshmi murder dead body found in 30 pieces in fridge

बेंगलुरु हत्याकांड इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है।  एक फ्लैट में महिला के शव के 30 टुकड़े फ्रिज के अंदर मिले हैं। कमरा 19 दिनों से बंद था। बदबू आने पर आसपास के लोगों ने मकान मालिक को फोन किया और उसके बाद मृतक महिला की मां को कॉल कर बुलाया और जब...

नेशनल डेस्क. बेंगलुरु हत्याकांड इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है।  एक फ्लैट में महिला के शव के 30 टुकड़े फ्रिज के अंदर मिले हैं। कमरा 19 दिनों से बंद था। बदबू आने पर आसपास के लोगों ने मकान मालिक को फोन किया और उसके बाद मृतक महिला की मां को कॉल कर बुलाया और जब गेट खुलवाया तो कमरे में चारों ओर खून के साथ बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े फैले हुए थे। इसके अलावा लाश को अलग-अलग हिस्सों में काटकर फ्रिज में रखा गया था। अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि जिस महिला के साथ इतनी बर्बरता की गई है। उसकी पहचान क्या है, क्या करती है और कहां की रहने वाली है। 


इस महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है। महालक्ष्मी की मां और बहन ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनका परिवार 2019 तक नेपाल में रहता था। उसी साल महालक्ष्मी की शादी हेमंत दास नाम के एक नेपाली लड़के से हुई थी। शादी के बाद दोनों रोजगार और बेहतर जिंदगी की उम्मीद में नेपाल से बेंगलुरु आ गए। बेंगलुरु में हेमंत एक मोबाइल दुकान पर काम करने लगा, जबकि महालक्ष्मी को एक बड़े मॉल के ब्यूटी शॉप में सेल्स वूमेन टीम लीडर की नौकरी मिली। दोनों बेंगलुरु के नीला मंगला इलाके में किराए के घर में रहने लगे थे। पुलिस अब इस मामले की गहन जांच कर रही है।


पति से अलग रह रही थी महालक्ष्मी

महालक्ष्मी और उसके पति का जीवन पहले खुशहाल था। उनके एक बेटी भी हुई। साल 2023 तक उनकी जिंदगी सामान्य थी, लेकिन बाद में हेमंत को महालक्ष्मी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का शक हुआ, जिससे दोनों के बीच तनाव बढ़ गया और वे अलग हो गए। अब उनकी बेटी हेमंत दास के साथ रहती है, जबकि महालक्ष्मी पिछले पांच महीनों से व्यालीकवल इलाके में किराए के मकान में अकेली रह रही थी। वह महीने या 15 दिनों में एक बार अपनी बेटी से मिलने हेमंत के घर जाती थी। महालक्ष्मी की स्थिति के बारे में जानकारी अब सामने आ रही है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति हेमंत को था महालक्ष्मी पर शक 


जांच के अनुसार, हेमंत और महालक्ष्मी के बीच दूरी की वजह एक लव ट्रायंगल थी। हेमंत को शक था कि उत्तराखंड के रहने वाले एक हेयर ड्रेसर अशरफ और महालक्ष्मी के बीच अफेयर चल रहा है। इसी मुद्दे पर हेमंत और महालक्ष्मी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। इन झगड़ों के कारण करीब 9 महीने पहले महालक्ष्मी ने अपने पति हेमंत से अलग रहने का फैसला किया। वह कुछ समय अपनी मां और छोटी बहन के साथ रही और फिर पांच महीने पहले किराए के घर में शिफ्ट हो गई। अब पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है।

कमरे में ही मिला महालक्ष्मी का मोबाइल 

पुलिस को महालक्ष्मी के घर की तलाशी के दौरान उसका मोबाइल फोन भी मिला, जब मोबाइल का कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) चेक किया गया, तो पता चला कि इस फोन से आखिरी कॉल 2 सितंबर को की गई थी। इसके बाद 2 सितंबर से न तो इस फोन से कोई कॉल की गई और न ही कोई कॉल रिसीव की गई। इस जानकारी के आधार पर बेंगलुरु पुलिस ने अनुमान लगाया कि महालक्ष्मी की हत्या 2 से 3 सितंबर के बीच हुई होगी। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी हत्या किसने की। पुलिस मामले की जांच जारी रखी हुई है।

पति हेमंत दास और हेयर ड्रेसर अशरफ से पूछताछ 

बेंगलुरु पुलिस ने महालक्ष्मी के पति हेमंत दास और हेयर ड्रेसर अशरफ से लंबी पूछताछ की। शुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि इन दोनों का महालक्ष्मी के हत्या में कोई हाथ नहीं था। पुलिस ने उनके मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल रिकॉर्ड की भी जांच की, जिसमें 2 सितंबर से 19 सितंबर तक ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उन पर शक किया जा सके।


पुलिस को एक अजनबी पर शक 

पुलिस को अब एक अजनबी पर शक है। महालक्ष्मी जब से बेंगलुरु में रहने आई थी, उसने न तो किसी से बात की और न ही घुली-मिली। पड़ोसियों ने बताया कि वह रोजाना सुबह 9:30 बजे काम पर जाती थी और रात 10:30 बजे के बाद घर लौटती थी। पड़ोसियों ने एक अजनबी शख्स को महालक्ष्मी को घर से पिक और ड्रॉप करते हुए देखा था, लेकिन उस शख्स के बारे में किसी को जानकारी नहीं है। बेंगलुरु पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह अजनबी कौन है और संभवतः उसी ने महालक्ष्मी की हत्या की हो सकती है। पुलिस मामले की जांच जारी रखी है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!