महाराष्ट्रः पालघर में महिला की गला घोंटकर हत्या, पुलिस का दावा- आरोपी गिरफ्तार

Edited By Yaspal,Updated: 25 Jun, 2024 07:32 PM

maharashtra woman strangled to death in palghar

महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में 32 वर्षीय विवाहिता की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का कथित तौर पर विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था।

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में 32 वर्षीय विवाहिता की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का कथित तौर पर विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय पवार ने बताया कि आरोपी की पहचान शेखर कदम के तौर पर की गई है और उसे विरार के फूलपाडा में सोमवार को महिला की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पति की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है।

अधिकारी ने बताया, ‘‘महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी जबकि आरोपी भी पिछले कई साल से पीड़िता के घर के पास ही अपनी पत्नी और एक बेटी के साथ रहता था।'' उन्होंने बताया कि समय के साथ आरोपी का महिला के घर आना-जाना शुरू हो गया जिससे महिला के पति को उसके चरित्र को लेकर शक पैदा हुआ।

अधिकारी ने बताया कि महिला के पति ने उसे कदम से नहीं मिलने को कहा, जब इसकी जानकारी कदम को हुई तो उसने उसे धमकी दी। पवार ने शिकायतकर्ता के हवाले से बताया कि उसकी पत्नी ने बताया था कि उसका आरोपी के साथ प्रेम संबंध है। प्राथमिकी के मुताबिक आरोपी सोमवार दोपहर महिला के घर गया और शाम तक वहीं रहा। इस दौरान उनकी बहस हुई और उसने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!