तेलंगाना के सीएम के आवास पर पहुंचे एक्टर महेश बाबू, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सौंपा 50 लाख रुपए का चेक

Edited By Parminder Kaur,Updated: 23 Sep, 2024 03:54 PM

mahesh babu hands over check of 50 lakh to telangana cm for flood relief

तेलुगू एक्टर महेश बाबू ने हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और बाढ़ से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 50 लाख रुपए का चेक सौंपा। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता...

नेशनल डेस्क. तेलुगू एक्टर महेश बाबू ने हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और बाढ़ से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 50 लाख रुपए का चेक सौंपा। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर भी मौजूद रही। 

PunjabKesari
एक्टर ने सोशल मीडिया पर कहा- 'दोनों तेलुगू राज्यों में आई बाढ़ को देखते हुए, मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान देने का संकल्प ले रहा हूं।' फैंस एक्टर के इस नेक काम की सराहना कर रहे हैं।

बता दें इस महीने की शुरुआत में तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश हुई, जिससे कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बन गई। इस कठिन समय में दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर हस्तियां मदद के लिए आगे आईं। इनमें मेगास्टार चिरंजीवी, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, नंदमुरी बालाकृष्णा, आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम और पावर स्टार पवन कल्याण का नाम शामिल है। इन कलाकारों ने बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए अपना योगदान दिया, जिससे स्थानीय समुदाय को काफी राहत मिली है। यह समय सभी के लिए एकजुटता दिखाने का है और इन सितारों की मदद ने कई लोगों को उम्मीद दी है।

PunjabKesari

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!