करण जौहर के सवाल से शर्मिंदा हुईं मलाइका अरोड़ा, शो में प्राइवेट पार्ट्स पर किया विवादित सवाल, फिर...

Edited By Mahima,Updated: 17 Sep, 2024 02:59 PM

malaika arora got embarrassed by karan johar s question

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा हाल ही में करण जौहर के साथ अपने टॉक शो ‘मूविंग विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में आईं। इस शो में करण जौहर, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और शो के मेहमान थे, ने मलाइका से कुछ ऐसा सवाल किया जिसे लेकर...

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा हाल ही में करण जौहर के साथ अपने टॉक शो ‘मूविंग विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में आईं। इस शो में करण जौहर, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और शो के मेहमान थे, ने मलाइका से कुछ ऐसा सवाल किया जिसे लेकर विवाद पैदा हो गया है। 

करण जौहर ने पूछा विवादित सवाल
‘मूविंग विद मलाइका’ शो का एक एपिसोड साल 2022 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ था। इस एपिसोड में करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए। शो के दौरान करण जौहर और मलाइका अरोड़ा के बीच दोस्ताना माहौल देखने को मिला, जहां एक समय करण ने मजाक करते हुए मलाइका को अपनी गोद में बिठा लिया।

प्राइवेट पार्ट्स पर सवाल ने बढ़ाया विवाद
करण जौहर ने शो में मजाक के अंदाज में मलाइका से उनके प्राइवेट पार्ट्स के बारे में भी सवाल पूछ डाले। उन्होंने पूछा, “हर कोई आपकी हिप के बारे में बात करता है, आपको कैसा लगता है?” इसके अलावा, करण ने मलाइका के बेडरूम के निजी मामलों पर भी सवाल किए। इन सवालों को सुनकर मलाइका अरोड़ा का चेहरा शर्म से लाल हो गया और उन्होंने इन सवालों का जवाब देने में संकोच महसूस किया।
 

मलाइका ने सवालों पर किया तंज
करण के इन निजी और विवादित सवालों पर मलाइका अरोड़ा ने खुद को सहज बनाए रखते हुए प्रतिक्रिया दी। मलाइका ने मजाकिया अंदाज में करण के सवालों का जवाब देते हुए कहा, “करण, यह मेरा सोफा है, तुम्हारा नहीं।” 

शो और करण की टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा का यह टॉक शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है और इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भाग लिया है। हालांकि, करण जौहर के द्वारा पूछे गए सवालों ने शो की चर्चा को एक नई दिशा दे दी है। करण जौहर के ऐसे सवालों ने न केवल मलाइका को बल्कि दर्शकों को भी चौंका दिया है।

 

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!