मुंबई के वर्सोवा समुद्र तट पर सो रहे 2 लोगों को SUV ने रौंदा, 1 की मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Aug, 2024 12:14 PM

man died suv ran man asleep at mumbai s versova beach ganesh yadav

मुंबई के वर्सोवा समुद्र तट पर सोते समय एक तेज रफ्तार एसयूवी के कुचलने से 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना 12 अगस्त के शुरुआती घंटों में हुई, जब दो व्यक्ति, जिनकी पहचान गणेश यादव के रूप में हुई,...

नेशनल डेस्क: मुंबई के वर्सोवा समुद्र तट पर सोते समय एक तेज रफ्तार एसयूवी के कुचलने से 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना 12 अगस्त के शुरुआती घंटों में हुई, जब दो व्यक्ति, जिनकी पहचान गणेश यादव के रूप में हुई, जो रिक्शा चालक के रूप में काम करते थे, और बब्लू श्रीवास्तव, शहर में गर्म और आर्द्र जलवायु से बचने के लिए वर्सोवा समुद्र तट पर सो रहे थे। 

पुलिस के अनुसार, सिर और हाथ पर जोरदार प्रहार से श्रीवास्तव अचानक जाग गए, जिसके बाद उन्होंने देखा कि एक कार गणेश के ऊपर से गुजर रही है, जो उनके बगल में सो रहा था। घटना में श्रीवास्तव के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं और वह बेहोश पड़े रहे। पुलिस ने कहा कि कार चालक और उसका दोस्त वाहन से बाहर निकल गए, लेकिन दो लोगों को गंभीर रूप से घायल और प्रतिक्रियाहीन देखकर, जब लोग इकट्ठा होने लगे तो वे अपने वाहन में भाग गए। बाद में, बब्लू श्रीवास्तव और गणेश यादव को शहर के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कार चालक निखिल जावले (34) और उसके दोस्त शुभम डोंगरे (33) के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने उन्हें गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें पांच दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने यह पता लगाने के लिए उनके रक्त के नमूने भी परीक्षण के लिए भेजे हैं कि घटना के समय वे नशे में थे या नहीं। 

पिछले महीने, इसी तरह की एक घटना में, शहर के वर्ली में एक महिला की मौत हो गई थी, और उसका पति घायल हो गया था, जब एक बीएमडब्ल्यू कार, जिसे शिव सेना नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह चला रहा था, ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी थी। 22 जुलाई को मुंबई में एक तेज़ रफ़्तार ऑडी कार ने दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे दोनों ऑटो-रिक्शा के ड्राइवर और दो यात्री घायल हो गए। 20 जुलाई को, मुंबई में एक अन्य घटना में, शहर के वर्ली इलाके में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!