Maharashtra: पत्नी को डांटने पर शख्स ने की बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या, गिरफ्तार

Edited By Harman Kaur,Updated: 05 Sep, 2024 11:21 AM

man kills his elder brother in maharashtra

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में 25 वर्षीय व्यक्ति ने उसकी पत्नी को डांटने पर अपने बड़े भाई की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में 25 वर्षीय व्यक्ति ने उसकी पत्नी को डांटने पर अपने बड़े भाई की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को शहर के हिंगना इलाके में हुई। उसने बताया कि गोविंद चौखे ने तीखी बहस होने के बाद अपने 36 वर्षीय भाई किसन पर हमला कर दिया। दोनों भाई, अपनी मां और अपने परिवारों के साथ एक ही घर में रहते थे। हिंगना पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘भाइयों के बीच बहस तब शुरू हुई जब किसन ने गोविंद की पत्नी को किसी पारिवारिक मामले को लेकर कथित तौर पर डांट दिया। इस बात से गुस्से में आए गोविंद ने किसन के सीने और सिर पर कई बार वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।''

आरोपी ने कबूला जुर्म
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शुरुआत में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि किसन की मौत चोट लगने के कारण हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गोविंद से पूछताछ की और उसने अपराध कबूल कर लिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें.....
- दर्द पेट में था...डॉक्टरों ने गलती से निकाल दिया लिवर, मरीज की मौत

 डॉक्टरों की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया जिससे एक मरीज की मौत हो गई। अमेरिका के अल्बामा राज्य से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां डॉक्टर की लापरवाही ने 70 वर्षीय विलियम ब्रायन की जान ले ली। ब्रायन को फ्लोरिडा के एक अस्पताल में सर्जरी के दौरान गलती से लिवर काटकर अलग कर दिया गया, जबकि सर्जरी तिल्ली की होनी थी। इस गलती के कारण अत्यधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई। डॉक्टर ने अपनी गलती छुपाने के लिए दावा किया कि तिल्ली बहुत बड़ी हो गई थी और शरीर के दूसरे हिस्से में शिफ्ट हो गई थी।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!