मनु भाकर ने की ‘चंदू चैंपियन’ की तारीफ, कहा- कार्तिक आर्यन को मिलना चाहिए मैडल

Edited By Mahima,Updated: 14 Aug, 2024 10:16 AM

manu bhaker praised  chandu champion

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म *चंदू चैंपियन* को आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली थी, जिसमें फिल्म की कहानी और कार्तिक के अभिनय की तारीफ की गई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खास प्रभाव नहीं छोड़ा और फ्लॉप हो गई।

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म *चंदू चैंपियन* को आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली थी, जिसमें फिल्म की कहानी और कार्तिक के अभिनय की तारीफ की गई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खास प्रभाव नहीं छोड़ा और फ्लॉप हो गई। लेकिन अब 'चंदू चैंपियन' को एक ऐसी तारीफ मिली है जिसने कार्तिक को खुशी से भर दिया होगा।

मनु भाकर ने की सराहना
हाल ही में पेरिस ओलंपिक्स से लौटीं भारतीय शूटर मनु भाकर ने 'चंदू चैंपियन' देखी और फिल्म की तारीफ की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म देखते हुए एक फोटो साझा की और लिखा, “आखिरकार, ओलंपिक्स खत्म हुए और घर आते ही मैंने 'चंदू चैंपियन' देखी। यह फिल्म जितनी मैंने सोचा था, उससे भी ज्यादा रिलेटेबल निकली। तैयारियां, संघर्ष, नाकामियां... लेकिन कभी हार न मानना। कार्तिक आर्यन को इस रोल को इतनी सहजता से निभाने के लिए हैट्स ऑफ। एक एथलीट होने के नाते, मुझे पता है कि यह आसान नहीं है, खासकर प्रेप सीक्वेंस के लिए। आपको इसके लिए मैडल मिलना चाहिए!!”

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन ने क्या दी प्रतिक्रिया
मनु भाकर की तारीफ पर कार्तिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनु का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “वाओ!!! थैंक यू, मनु भाकर। ऐसे पल मैं हमेशा संजो कर रखूंगा, जब आप जैसे असली चैंपियन हमारी मेहनत की सराहना करते हैं! *चंदू चैंपियन* की तरफ से आपको प्यार और आभार, हमें हर भारतीय को गर्व महसूस कराने के लिए।”

PunjabKesari

जानिए मनु भाकर की उपलब्धियों के बारे में 
पेरिस ओलंपिक्स 2024 में, मनु भाकर ने महिलाओं के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मैडल जीता, जिससे वह इस इवेंट में मैडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला बन गईं। इसके अलावा, उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल के मिक्स्ड इवेंट में, सरबजोत सिंह के साथ दूसरा ब्रॉन्ज मैडल जीता। इस प्रकार, मनु एक ही ओलंपिक में दो मैडल जीतने वाली पहली भारतीय बन गईं।

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म
आगे की योजना के तहत, कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म *भूल भुलैया 3* होगी। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी, तब्बू, माधुरी दीक्षित, और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के दौरान थिएटर्स में रिलीज होगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!