10 दिन बाद विवाहिता का कब्र से निकाला शव, 5 महीने की थी गर्भवती

Edited By Yaspal,Updated: 08 Aug, 2024 07:05 PM

married woman s body was taken out from the grave after 10 days

राजस्थान के जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय एक विवाहिता की मौत के दस दिन बाद कब्र से उसका शव निकाला गया एवं पोस्टमार्टम किया गया।

जयपुरः राजस्थान के जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय एक विवाहिता की मौत के दस दिन बाद कब्र से उसका शव निकाला गया एवं पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है। महिला के पिता ने उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि नाई की थड़ी आमेर निवासी मुन्ना खान ने बुधवार को अपने दामाद अजहर (25) के खिलाफ उनकी बेटी अनम फातिमा (23) की गला दबाकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था।

मीणा ने बताया कि इस शिकायत के आधार पर अजहर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस शिकायत के बाद उपखंड अधिकारी की मौजूदगी में घाटगेट कब्रिस्तान से 30 जुलाई को दफनाई गई फातिमा के शव को बृहस्पतिवार को निकाला गया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। उन्होंने बताया कि अजहर (25) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में उससे पूछताछ की जा रही है।

मीणा ने बताया कि फातिमा के पिता के अनुसार उनकी बेटी गर्भवती थी और दवाइयों का सेवन करती थी। थानाधिकारी का कहना है कि मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो पायेगा। फातिमा का विवाह फरवरी में हुआ था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!