Whatsapp New Update:  WhatsApp में देर रात जारी हुआ नया फीचर, अब Instagram को देगा कड़ी टक्कर!

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Sep, 2024 08:15 AM

messaging app whatsapp like status new feature whatsapp

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अब उपयोगकर्ताओं को स्टेटस लाइक करने की सुविधा प्रदान की है। इस नए फीचर का उद्देश्य प्लेटफ़ॉर्म पर उपयोगकर्ता सहभागिता और जुड़ाव को बढ़ाना है। पहले, WhatsApp यूजर्स केवल स्टेटस अपडेट देख सकते थे...

नेशनल डेस्क: मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अब उपयोगकर्ताओं को स्टेटस लाइक करने की सुविधा प्रदान की है। इस नए फीचर का उद्देश्य प्लेटफ़ॉर्म पर उपयोगकर्ता सहभागिता और जुड़ाव को बढ़ाना है। पहले, WhatsApp यूजर्स केवल स्टेटस अपडेट देख सकते थे और उनका जवाब दे सकते थे, लेकिन अब वे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म की तरह स्टेटस पर लाइक के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर सकते हैं।

इस बदलाव के साथ, WhatsApp और अधिक इंटरैक्टिव हो जाएगा, जिससे उपयोगकर्ता बिना मैसेज भेजे भी अपनी भावनाएँ और प्रशंसा व्यक्त कर सकेंगे। जहां अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर लाइक रिएक्शन लाल रंग का होता है, वहीं WhatsApp पर यह हरे रंग में दिखाई देगा। यह नया फीचर WhatsApp को उन लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप्स के करीब लाता है जो पहले से ही ऐसी सुविधाएँ देते हैं।

WhatsApp का यह अपडेट यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के निरंतर प्रयासों का हिस्सा है। स्टेटस लाइक करने की सुविधा से उपयोगकर्ता अधिक अपडेट साझा करने के लिए प्रेरित होंगे और प्लेटफ़ॉर्म पर उनकी सहभागिता बढ़ेगी।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!