मौसम विभाग ने आंध्र प्रदेश और यानम में जताई अगले 3 दिन तक भारी बारिश की संभावना

Edited By Harman Kaur,Updated: 24 Jul, 2024 03:59 PM

meteorological department expressed the possibility of heavy rain in andhra

आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों और पुडुचेरी के यानम में 24 जुलाई से अगले 3 दिन तक भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं, अगले पांच दिनों यानी 28 जुलाई तक राज्य के अलग-अलग स्थानों पर तेज हवाएं चलने का अनुमान है।

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों और पुडुचेरी के यानम में 24 जुलाई से अगले 3 दिन तक भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं, अगले पांच दिनों यानी 28 जुलाई तक राज्य के अलग-अलग स्थानों पर तेज हवाएं चलने का अनुमान है।

28 जुलाई तक राज्य में तेज हवाएं चलने का अनुमान
मौसम विभाग ने उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश (एनसीएपी) के कुछ हिस्सों और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के यानम में जहां भारी बारिश होने की संभावना जताई है। वहीं अगले पांच दिनों यानी 28 जुलाई तक राज्य के अलग-अलग स्थानों पर तेज हवाएं चलने का अनुमान है। मौसम विभाग ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘एनसीएपी, यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश (एससीएपी) और रायलसीमा में अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का अनुमान है।''

'बाढ़ का पानी पूरी तरह से निकल जाने तक सतर्क रहे लोग...'
इस बीच, आंध्र प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के प्रबंध निदेशक आर. कुरमानाथ ने बताया कि गोदावरी नदी का जलस्तर अब सामान्य है। कुरमानाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘भद्राचलम में जलस्तर 47.3 फुट पर है, जबकि दौलेस्वरम बैराज से बाढ़ का पानी 14.56 लाख क्यूसेक बह चुका है।'' अधिकारी ने कहा कि राज्य में लोगों को बाढ़ का पानी पूरी तरह से निकल जाने तक सतर्क रहने की सलाह दी गई है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!