दिव्यांग ने नाली में की पेशाब तो रिटायर्ड अधिकारी ने सरेआम लात-घूंसो से पीटा, कपड़े उतरवाकर कराई सफाई

Edited By Pardeep,Updated: 20 Sep, 2024 02:02 AM

minor dalit beaten up for urinating on car retired officer arrested

मध्यप्रदेश के हरदा जिले में पेशाब करने पर एक दिव्यांग युवक से मारपीट करने के आरोप में आज एक सेवानिवृत अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें दिव्यांग से मारपीट करते देखा जा रहा है।

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के हरदा जिले में पेशाब करने पर एक दिव्यांग युवक से मारपीट करने के आरोप में आज एक सेवानिवृत अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें दिव्यांग से मारपीट करते देखा जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में सेवा निवृत अधिकारी डी के ओझा के खिलाफ अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति की धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आज एक दिव्यांग युवक ने हरदा नगर में स्थित विवेकानंद परिसर के पास पेशाब की थी, जिसे देखकर वहां एक सेवानिवृत अधिकारी द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना कैद हो गई। पीड़ित युवक ने हरदा कोतवाली में इसकी शिकायत भी करवाई, जिस पर पुलिस द्वारा तत्काल कारर्वाई करते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपी सेवानिवृत अधिकारी को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया। 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी रिटायर्ड इनकम टैक्स ऑफिसर किस तरह से एक दिव्यांग युवक को उठा-उठाकर पीट रहा है। वो कभी उसके बाल पकड़कर तो कभी उसके कपड़े पकड़कर उसे कई बार खींचता है और सड़क पर गिरा देता है। आरोपी अफसर उसकी मुंह पकड़कर भी उसको मारता है। जब इससे भी उसका मन नहीं भरता तो वो उसके कपड़े उतरवाता है और वहं पर पड़ी पेशाब को साफ करने के लिए कहता है। हैरानी की बात तो ये है कि जिस वक्त आरोपी अफसर युवक की पिटाई कर रहा था उस वक्त वहां और भी कई लोग आए लेकिन किसी ने भी अफसर को रोकने की कोशिश नहीं की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!