बॉयफ्रेंड को बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप, घर से गरबा नाइट में हिस्सा लेने निकली थी

Edited By Yaspal,Updated: 05 Oct, 2024 06:20 PM

minor girl gang raped after holding her boyfriend hostage

गुजरात के वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक सुनसान जगह पर दो अज्ञात लोगों ने एक नाबालिग से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

वडोदराः गुजरात के वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक सुनसान जगह पर दो अज्ञात लोगों ने एक नाबालिग से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के साथी ने लड़की के बॉयफ्रेंड को बंधक बना लिया था। कथित घटना नवरात्र के दौरान ऐसे समय में हुई, जब शहर भर में आयोजित गरबा कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकलते हैं।

वडोदरा (देहात) के पुलिस अधीक्षक रोहन आनंद ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब 11 बजे शहर के लक्ष्मीपुरा इलाके में अपने बचपन के दोस्त से मिलने गई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, “वे स्कूटी पर सवार होकर भायली इलाके से लौट ही रहे थे कि तभी आधी रात के करीब दोपहिया वाहन पर सवार पांच लोगों ने उन्हें एक सुनसान सड़क पर रोक लिया।'' उन्होंने बताया, “आरोपियों में से दो लोग बहस के बाद चले गए जबकि तीन आरोपी वहीं रुक गए। तीन में से दो लोगों ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया जबकि तीसरे व्यक्ति ने उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ लिया।”

आनंद ने बताया, “जैसे ही अपराधी मौके से चले गए तभी पीड़िता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची, इलाके की घेराबंदी की और सबूत एकत्र किए। तकनीकी निगरानी और अन्य साधनों का उपयोग कर अपराधियों की पहचान करने के लिए टीमें बनाई गई हैं।” गुजरात सरकार ने इस साल नवरात्रि उत्सव के लिए गरबा कार्यक्रम के समय पर प्रतिबंध हटा दिए हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!