बंदरों ने किया पांच साल के मासूम पर हमला, पास में खड़ी महिलाएं, देखें Video

Edited By Yaspal,Updated: 15 Jul, 2024 05:52 PM

monkeys attacked a five year old innocent child women standing nearby

सोशल मीडिया पर कई सारे डरावने और दिल दुखाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। आवारा पशुओं का आतंक आज के समय में इतना बढ़ गया है कि कोई भी इनसे सुरक्षित नहीं है।

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर कई सारे डरावने और दिल दुखाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। आवारा पशुओं का आतंक आज के समय में इतना बढ़ गया है कि कोई भी इनसे सुरक्षित नहीं है। आए दिन गली के कुत्ते हों या बंदर, किसी ना किसी पर हमला करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी कांप जाएंगे। इस वीडियो में एक बंदर मासूम बच्चे पर दर्दनाक हमला कर देता है, जिससे बच्चा बुरी तरह से घायल हो जाता है. क्या है पूरा मामला आइए खुद जान लीजिए।

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बंदरों के एक झुंड ने पांच साल के बच्चे पर हमला कर दिया। पूरी घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,चौंकाने वाली यह घटना 12 जुलाई को मथुरा के वृंदावन में हुई। पांच वर्षीय किशन अपने पिता गोपाल के कहने पर किसी काम से घर से निकला था। लेकिन जैसे ही वह मदन मोहन मंदिर की सीढ़ियों पर पहुंचा, बंदरों ने उसे घेरकर अटैक कर दिया।

वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक 5 साल के मासूम पर अचानक 2 से 3 बंदरों ने हमला कर दिया। वीडियो मथुरा की एक गली का है जहां एक मासूम अपनी मस्ती में मस्त होकर गली से गुजर रहा था, तभी उसके बाएं ओर खड़े एक बंदर के बच्चे उस पर हमला कर दिया, इसके बाद वहां पास ही खड़े बंदर ने भी बच्चे को बेरहमी से नोच डाला। दोनों बंदर एक साथ मासूम बच्चे की गर्दन पर हमला करने लगे, इसके बाद एक बंदर इस बच्चे के कूल्हों पर काटता हुआ दिखाई दिया जिससे बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। मथुरा में बंदरों का आतंक कोई नया नहीं है, इसकी शिकायत काफी लोगों ने प्रशासन को दी है लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई उचित कार्यवाही नहीं हो पाई है।


देखती रही पास खड़ी महिलाएं
बंदर 5 साल के मासूम पर हमला कर रहे थे और महिलाएं पास खड़ी तमाशा देख रही थी। जैसे ही बंदरों ने मासूम पर हमला किया वहां खड़ी एक महिला दूर होकर बंदरों के हमले का तमाशा देखने लगी, इतना ही नहीं इस दौरान दो और महिलाएं वहां आई और बच्चे को बंदरों के चंगुल से छुड़ाने के बजाए तमाशबीन बनी रही. इसके बाद गली से कुछ लोग डंडा लेकर आए और बच्चे को बंदरों के हमले से छुड़वाया। यह सारी घटना गली में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!