मुंह को पॉलीथीन से बांधा, फिर सूंघी हीलियम गैस... इंजीनियर के सुसाइड से इलाके में फैली सनसनी

Edited By Utsav Singh,Updated: 21 Aug, 2024 03:31 PM

mouth was tied with polythene then he inhaled helium gas engineer

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 24 वर्षीय याज्ञनिक जो पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, उसने एक होटल के कमरे में हीलियम गैस निगलकर खुदकुशी कर ली।

कर्नाटक : कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 24 वर्षीय याज्ञनिक जो पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, उसने एक होटल के कमरे में हीलियम गैस निगलकर खुदकुशी कर ली। याज्ञनिक सकलेशपुर का निवासी था और विप्रो कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रहा था। आत्महत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सके हैं, और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

चार वर्षों से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था
पुलिस के अनुसार, याज्ञनिक, जो कि हासन जिले के सकलेशपुर का मूल निवासी था, ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी में स्थित एक होटल में कमरे की बुकिंग की थी। वह पिछले चार वर्षों से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था और ऑफिस की जरूरत के अनुसार महीने में 1 या 2 बार बेंगलुरु के सरजापुर स्थित ऑफिस में जाता था। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है और आत्महत्या के कारणों की खोजबीन कर रही है। 

16 अगस्त को बेंगलुके लिए रवाना हुआ
परिवार के अनुसार, याज्ञनिक 16 अगस्त को हासन से बेंगलुके लिए रवाना हुआ, यह कहकर कि उसे एम टेक की परीक्षा की तैयारी करनी है और वह एक होटल में ठहरेगा। उसने नीलाद्रि रोड पर स्थित एक होटल में कमरा किराये पर लिया और बताया कि वह 20 अगस्त को चेक आउट करेगा।

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने RSS कार्यकर्ता के रुप में कही थी बड़ी बात... सोशल मीडिया पर वायरल हुई पुरानी वीडियो

होटल स्टाफ ने मास्टर चाबी से ताला खोला
जब मंगलवार को याज्ञनिक अपने होटल के कमरे से बाहर नहीं आया, तो होटल स्टाफ ने उसे बार-बार बुलाने की कोशिश की। किसी प्रकार की प्रतिक्रिया न मिलने पर, मास्टर चाबी का उपयोग करके कमरे का ताला खोला गया। अंदर का दृश्य बेहद चौंकाने वाला था। कमरे में याज्ञनिक का चेहरा एक काले रंग की पॉलीथिन से ढका हुआ था और बेड के पास रखे छोटे सिलेंडर से एक पाइप उसके मुँह में डाली गई थी। यह देखकर होटल स्टाफ और पुलिस दोनों हैरान रह गए।

मौत हीलियम गैस निगलने के कारण हुई
पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर पुष्टि की कि याज्ञनिक की मौत हीलियम गैस निगलने के कारण हुई है। जांच के दौरान पता चला कि सोमवार रात साढ़े 11 बजे, याज्ञनिक एक बैग के साथ अपने कमरे में आया था। इस बैग में वह हीलियम गैस का एक छोटा सिलेंडर और पाइप ले आया था। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, और पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है ताकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा सके।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!