Mahindra की गाड़ी लेना परिवार को पड़ा भारी, चलती XUV में लगी भयानक आग...जलकर हुई राख

Edited By Harman Kaur,Updated: 16 Oct, 2024 04:38 PM

moving xuv caught fire car burnt to ashes

पंजाब के अमृतसर जिले में महिंद्रा कंपनी की चलती गाड़ी में भयानक आग लगने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, परिवार द्वारा साल 2020 में ली महिंद्रा कंपनी की गाड़ी XUV 300 में हाईवे पर अचानक आग लग गई। परिवार के लोगों ने कूदकर बड़ी मुश्किल से...

नेशनल डेस्क: पंजाब के अमृतसर जिले में महिंद्रा कंपनी की चलती गाड़ी में भयानक आग लगने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, परिवार द्वारा साल 2020 में ली महिंद्रा कंपनी की गाड़ी XUV 300 में हाईवे पर अचानक आग लग गई। परिवार के लोगों ने कूदकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। इस घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो बेहद डरावनी हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari
कार चालक ने बताया कि 2020 में उसने महिंद्रा के शोरूम से नई गाड़ी XUV300 ली थी। बीती 15 तारीख को वह अपने परिवार के साथ गाड़ी में सवार होकर रात को बटाला से अमृतसर जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर बटाला रोड नंबर 85 पर खंभे के पास अचानक गाड़ी में खिड़की खुलने के सेंसर की आवाज आई। इसके बाद उन्होंने गाड़ी की खिड़की खोल कर बंद की। जिसके बाद चलती गाड़ी से धुआं निकलने लग गया। धुआं निकलता देख कार चालक ने तुरंत गाड़ी से छलांग लगा दी और अपनी जान बचाई।
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि महिंद्रा की चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। वहीं, अब पीड़ित परिवार शोरूम मालिकों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। परिवार का कहना है कि उन्हें महिंद्रा कंपनी की गाड़ी लेने का पछतावा हो रहा है। उन्होंने कहा कि गाड़ी में कई तरह की खामियां सामने आई हैं, जिन्हें बार-बार ठीक कराने के बाद भी यह नई गाड़ी ठीक नहीं हो पाई और अब उनके साथ यह बड़ा हादसा हो गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- Ratan Tata के बाद क्या उनके कुत्ते 'Goa' की भी हो गई मौत? जानें वायरल पोस्ट का सच

 
हाल ही में उद्योगपति रतन टाटा का निधन हो गया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि रतन टाटा के पालतू कुत्ते 'गोवा' की भी मौत हो गई है। यह संदेश वाट्सएप पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!