MP: नर्मदापुरम में पटरी पर मिले बाप-बेटे के शव, घर पर पत्नी ने भी की खुदकुशी, पुलिस उलझी

Edited By Yaspal,Updated: 12 Sep, 2024 07:25 PM

mp dead bodies of father and son found on tracks in narmadapuram

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में गुरुवार को एक व्यक्ति और उसके पांच वर्षीय बेटे के कटे हुए शव रेल की पटरियों से बरामद किए गए, जबकि उसकी पत्नी की लाश दंपति के घर में फंदे से लटकी पाई गई

भोपालः मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में गुरुवार को एक व्यक्ति और उसके पांच वर्षीय बेटे के कटे हुए शव रेल की पटरियों से बरामद किए गए, जबकि उसकी पत्नी की लाश दंपति के घर में फंदे से लटकी पाई गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस को संदेह है कि दंपति ने अपने बेटे की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव नर्मदापुरम जिले की सिवनी-मालवा तहसील में पाए गए। नर्मदापुरम को पहले होशंगाबाद के नाम से जाना जाता था। पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) राजू रजक ने बताया कि संदीप लौवंशी (30) और उनके पांच साल के बेटे दक्षित के शव सुबह 8:15 बजे के आस-पास दमधिया गांव के पास रेल की पटरियों पर बिखरे पाए गए। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर बानापुर इलाके के नीचा बाजार इलाके में संदीप की पत्नी पूजा (28) की लाश उनके घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी पाई गई।

एसडीओपी ने बताया कि दोनों घटनास्थलों के बीच की दूरी 15 किलोमीटर है। उन्होंने कहा कि पहली नजर में लगता है कि दंपति ने अपने बेटे की जान लेने के बाद आत्महत्या कर ली। एसडीओपी ने कहा कि जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। रजक ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!