Edited By Radhika,Updated: 22 Mar, 2025 11:48 AM

NCP की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने एअर इंडिया की फ्लाइट AI0508 की देरी को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि वह एक घंटे 19 मिनट की देरी से यात्रा कर रही हैं और यह लगातार हो रही देरी...
नेशनल डेस्क: NCP की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने एअर इंडिया की फ्लाइट AI0508 की देरी को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि वह एक घंटे 19 मिनट की देरी से यात्रा कर रही हैं और यह लगातार हो रही देरी यात्रिओं के लिए परेशानी का कारण बन चुकी है। उन्होंने इसे "अस्वीकार्य" बताया और एयरलाइन की जवाबदेही तय करने की मांग की।
केंद्रीय मंत्री से की कार्रवाई की मांग
सुप्रिया सुले ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू से आग्रह किया कि वे एअर इंडिया जैसी एयरलाइनों को बार-बार देरी के लिए जिम्मेदार ठहराएं और यात्रियों के लिए बेहतर सेवाएं सुनिश्चित करने के लिए सख्त नियम लागू करें।
निरंतर कुप्रबंधन से प्रभावित लोग
एक अन्य पोस्ट में सुप्रिया ने लिखा कि एअर इंडिया की उड़ानें लगातार देरी से चल रही हैं, जो अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि प्रीमियम किराया देने के बावजूद उड़ानें कभी समय पर नहीं पहुंचतीं। इस वजह से पेशेवर, बच्चे या बुजुर्ग सभी प्रभावित हो रहे हैं।
एअर इंडिया का सफाई बयान-
सुप्रिया के आरोपों के जवाब में एअर इंडिया ने सफाई दी। एयरलाइन ने कहा कि देरी से यात्रा करना निश्चित रूप से निराशाजनक हो सकता है, लेकिन कभी-कभी ऑपरेशनल समस्याएं होती हैं जो उड़ान के शेड्यूल को प्रभावित कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई जाने वाली उड़ान में भी इसी प्रकार की कोई समस्या थी, जिसके कारण एक घंटे की देरी हुई।