MP: दमोह में श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चार लोगों की मौत, 35 घायल

Edited By Yaspal,Updated: 02 Sep, 2024 05:23 PM

mp tractor trolley carrying devotees overturned in damoh

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के फतेहपुर चौकी क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए

भोपालः मध्यप्रदेश के दमोह जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के फतेहपुर चौकी क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार चार श्रद्धालुओं की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। सभी श्रद्धालु सोमवती अमावस्या पर दर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र के घूघस गांव से लगभग 30 से 35 श्रद्धालु कल रात्रि सोमवती अमावस्या पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर छतरपुर जिले में स्थित तीर्थ स्थल जटाशंकर जा रहे थे। तभी फतेहपुर चौकी क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई।

दुर्घटना में घायल श्रद्धालुओं में कुछ को हटा में भर्ती कराया गया तथा कुछ को जिला अस्पताल लाया गया। हटा में उपचारार्थ दो श्रद्धालु राजप्यारी (50) और हेमेंद्र (10) की कल रात्रि मौत हो गयी, जबकि जिला अस्पताल में भर्ती गंजली बाई गोंड (50) और लक्ष्मण (17) ने आज सुबह उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। वहीं, घायलों में कुछ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है, तो वहीं कुछ का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!