'मेरे पति की जान को खतरा है, उन्हें मारने की साजिश रची जा रही', INDIA गठबंधन की रैली में बोली सुनीता केजरीवाल

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 Jul, 2024 07:49 PM

my husband s life is in danger said sunita kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मंगलवार को उनके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर बात की और कहा कि साजिश के तहत उनकी बीमारी की उपेक्षा की गई।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मंगलवार को उनके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर बात की और कहा कि साजिश के तहत उनकी बीमारी की उपेक्षा की गई। यह टिप्पणी सुनीता केजरीवाल ने उस समय की जब अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य और उनकी अवैध गिरफ्तारी को लेकर जंतर-मंतर पर इंडिया ब्लॉक के विरोध प्रदर्शन में उनके साथ दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय, एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार और सीपीआई महासचिव डी राजा भी शामिल हुए।

केजरीवाल की बीमारी को नजरअंदाज किया गया 
आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर सुनीता केजरीवाल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के मुद्दे पर बोल रही हैं। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल 22 साल से डायबिटीज से पीड़ित हैं। वह अपने हाई शुगर को नियंत्रित करने के लिए इंसुलिन लेते हैं। जब वह जेल गए, तो उन्हें इंसुलिन नहीं दिया गया। हमें उनका इंसुलिन लेने के लिए कोर्ट जाना पड़ा। इसका क्या मतलब है? साजिश के तहत उनकी बीमारी को नजरअंदाज किया गया।"

PunjabKesari
दिल्ली के सीएम की स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में विस्तार से बताते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा, "मुख्यमंत्री के हाथ में एक सेंसर लगा हुआ है। वह अपना शुगर लेवल जानने के लिए रीडर से रीडिंग लेते हैं। इस रीडर में एक ग्राफ तैयार होता है और पूरे दिन का शुगर लेवल उस ग्राफ में दर्ज होता है। आमतौर पर अगर शुगर लेवल 70 से नीचे चला जाता है तो मरीज को घबराहट होती है। जब भी घर पर ऐसा होता है तो हम मुख्यमंत्री का ख्याल रखते हैं।"

भगवान का शुक्र है, कोई अप्रिय घटना नहीं हुई
उन्होंने आगे कहा, "कुछ दिन पहले हमें पता चला कि जेल में उनका शुगर लेवल लगातार कम होता जा रहा था और रात को सोते समय भी यह 50 से नीचे चला जाता था। भगवान का शुक्र है कि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। लेकिन उनकी जान को खतरा है। साजिश रची जा रही है।"
PunjabKesari
क्या ये साजिश नहीं है?
सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर भी निशाना साधा और कहा, "उपराज्यपाल ने पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री जानबूझकर कम खा रहे हैं। क्या यह मजाक है? क्या वह (अरविंद केजरीवाल) अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं? दूसरी तरफ, वे कहते हैं कि वे कम इंसुलिन ले रहे हैं।" अब आप लोग मुझे बताइए कि ये तानाशाही नहीं है। क्या ये साजिश नहीं है?
PunjabKesari
सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा 
बीजेपी पर निशाना साधते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सरकार जनता द्वारा चुने गए सीएम को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा, "बीजेपी के सांसदों ने दिल्ली की जनता के लिए क्या किया है? वे सिर्फ दिल्ली वालों के काम रोकना चाहते हैं। इन लोगों की एक ही राजनीति है, नफरत और काम रोकना, लेकिन आपके सीएम और दिल्ली के सीएम को इन सब बातों से डर नहीं लगता। वह सबके लिए लड़ेंगे।" इस बीच, राउज एवेन्यू कोर्ट ने मंगलवार को आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पांच अन्य आरोपियों के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दायर पूरक आरोपपत्र पर विचार के लिए 12 अगस्त की तारीख तय की।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!