नागपुर एयरपोर्ट को मिली चौथी बार बम से उड़ाने की धमकी, एयरपोर्ट के डायरेक्टर को भेजा गया ईमेल

Edited By Radhika,Updated: 25 Jun, 2024 06:28 PM

nagpur airport received threat for the fourth time in 2 months

नागपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बीते दो महीने में चौथी बार बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। एक बार फिर धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें टॉयलेट में बम होने की धमकी दी गई है। ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस बार ये धमकी भरा मेल नागपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर को...

नेशनल डेस्क: नागपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बीते दो महीने में चौथी बार बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। एक बार फिर धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें टॉयलेट में बम होने की धमकी दी गई है। ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस बार ये धमकी भरा मेल नागपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर को भेजा गया है।

PunjabKesari

इसके बाद से एयरपोर्ट की तलाशी भी की गई, लेकिन वहां के परिसर में किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु प्राप्त नहीं हुई। धमकी भरा मेल मिलने के बाद से एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीती 18 जून को भी नागपुर एयरपोर्ट को बम की धमकी वाला फर्जी ईमेल मिला था। ये ईमेल "लॉन्ग लिफ बैलेस्टिन ग्रुप" की ओर से किए गए हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है और अपनी साइबर टीम को भी इसमें लगाया है।

PunjabKesari

इस संबंध में एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि Airports Authority of India को‘एयरोड्रम’ के शौचालय में पाइप में बम लगाए जाने के बारे में एक ई-मेल के जरिए संदेश मिला।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!