Gold Loot Case: Video में देखें हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में डकैती,  दिनदहाड़े 12 लोगों ने ऐसे लूटा 2.5Kg सोना

Edited By Anu Malhotra,Updated: 28 Sep, 2024 11:46 AM

national highway gold loot case robbery case thrissur kerala

केरल के त्रिशूर में पीची के पास एक डकैती का मामला सामने आया है, जिसमें 12 लोगों के एक गिरोह ने एक SUV कार को घेरकर दो लोगों का अपहरण कर लिया। घटना का डैशकैम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

नेशनल डेस्क: केरल के त्रिशूर में पीची के पास एक डकैती का मामला सामने आया है, जिसमें 12 लोगों के एक गिरोह ने एक SUV कार को घेरकर दो लोगों का अपहरण कर लिया। घटना का डैशकैम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

क्या हुआ था?
घटना एक फ्लाईओवर के किनारे हुई, जहां निर्माण कार्य के कारण सड़क संकरी हो गई थी। आरोपियों ने तीन कारों के माध्यम से पीड़ितों की SUV का पीछा किया और उसे रोक लिया। फिर कई लोग इन तीन कारों से बाहर आए और दोनों व्यक्तियों का अपहरण कर लिया।

पीड़ितों की पहचान
पुलिस के अनुसार, इस घटना में पीड़ित अरुण सनी और रोजी थॉमस थे, जिनका अपहरण 22 सितंबर को किया गया था। उन्हें पीटने के बाद गिरोह ने 2.5 किलोग्राम सोने के आभूषण लूट लिए, जिनकी कीमत लगभग 1.84 करोड़ रुपये है।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने बुधवार को इस मामले की एक शिकायत प्राप्त की और भारतीय न्याय संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज की। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है, और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है, और पुलिस ने स्थानीय लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!