makeup of Maa Durga: मां शेरावाली का अद्भुत श्रृंगार: वायरल वीडियो में साक्षात मां दुर्गा के हुए दर्शन

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Oct, 2024 10:35 AM

navratri amazing makeup of maa durga social media

नवरात्र के पावन अवसर पर मां दुर्गा के अद्भुत श्रृंगार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने भक्तों और दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह मां दुर्गा का भव्य श्रृंगार किया जा रहा है, जिसमें...

नेशनल डेस्क:  नवरात्र के पावन अवसर पर मां दुर्गा के अद्भुत श्रृंगार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने भक्तों और दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह मां दुर्गा का भव्य श्रृंगार किया जा रहा है, जिसमें उन्हें सुंदर साड़ी पहनाई जा रही है, बालों को करीने से सजाया जा रहा है, और आभूषणों से अलंकृत किया जा रहा है।

श्रृंगार की पूरी प्रक्रिया बेहद निपुणता और समर्पण के साथ की गई है। वीडियो में एक मेकअप आर्टिस्ट मां दुर्गा को ब्लश और हाइलाइटर से अंतिम टच दे रहा है, जिससे उनकी दिव्यता और अधिक निखरकर सामने आ रही है। हेयर स्टाइलिंग से लेकर आभूषणों के चयन तक, हर एक चरण को विशेष ध्यान के साथ पूरा किया जा रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है और भक्तों के बीच काफी सराहा जा रहा है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, और मां दुर्गा के इस अलौकिक स्वरूप को देखकर भक्ति और श्रद्धा से भर गए हैं।
 
वीडियो देख लोग बोले- साक्षात माता रानी लग रही है! यह वीडियो यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं और मेकअप आर्टिस्ट की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "बहुत ही अद्भुत वीडियो है," वहीं दूसरे ने कहा, "मां दुर्गा का शृंगार वास्तव में अप्रतिम और दिव्य होता है। उनका सौंदर्य और शक्ति सभी को आकर्षित करती है।" यह वीडियो भक्तों के बीच भक्ति और श्रद्धा का संचार कर रहा है, और मां दुर्गा के श्रृंगार को देखने का अवसर सभी के लिए विशेष बन गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!