NEET ने जारी की नई एग्जाम डेट, सोशल मीडिया पर वायरल फर्जी नोटिस पर ध्यान न देने की सलाह

Edited By Radhika,Updated: 04 Jul, 2024 11:31 AM

neet released new exam date

NEET PG 2024 की 23 जून को होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया है। छात्र नई तारीख जानने के लिए का इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फेक सर्कुलर वायरल हो रहा है। इसमें कहा जा रहा है कि ये परीक्षा अब 25 अगस्त को करवाई जाएगी।

नेशनल डेस्क: NEET PG 2024 की 23 जून को होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया है। छात्र नई तारीख जानने के लिए का इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फेक सर्कुलर वायरल हो रहा है। इसमें कहा जा रहा है कि ये परीक्षा अब 25 अगस्त को करवाई जाएगी।

PunjabKesari

इस संबंध में NBEMS द्वारा छात्रों को एक नोटिस जारी कर सावधान किया है। 25 अगस्त को होने वाली इस परीक्षा में 20 अगस्त को एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा और परिणाम 1 सितंबर को घोषित किए जाएंगे।

एनबीई ने एक ऑफिशियल नोटिस जारी करते हुए लिखा कि, 'एनबीईएमएस के संज्ञान में आया है कि कुछ बेईमान एजेंट/दलाल उम्मीदवारों को फंसाने के लिए फर्जी दावे कर रहे हैं और एनबीईएमएस के नाम का इस्तेमाल करके जाली सूचनाएं, ईमेल, एसएमएस या सोशल मीडिया पर कंटेंट बना रहे हैं। साथ ही, सोशल मीडिया पर NEET-PG 2024 की परीक्षा तिथि में बदलाव से संबंधित कुछ फर्जी सूचनाएं भी शेयर कर रहे हैं। जुलाई 2020 से जारी एनबीईएमएस के सभी नोटिसों में एक QR कोड होता है। QR कोड को स्कैन करने पर उपयोगकर्ता को एनबीईएमएस की वेबसाइट पर उसी सूचना पर भेज दिया जाएगा।'

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!