अनंत-राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर विश्वनाथ धाम पहुंचीं नीता अंबानी, बोलीं- गंगा आरती में शामिल होकर बहुत सुकून मिला

Edited By Yaspal,Updated: 24 Jun, 2024 08:14 PM

nita ambani reached vishwanath dham with the invitation of anant radhika

देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी व रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी सोमवार की शाम काशी पहुंचीं। उन्होंने बाबा विश्वनाथ का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया

नेशनल डेस्कः देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी व रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी सोमवार की शाम काशी पहुंचीं। उन्होंने बाबा विश्वनाथ का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में समर्पित कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद वो गंगा आरती में शामिल हुईं। इस दौरान मंदिर परिसर में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे।

गंगा आरती में भी शामिल शामिल हुईं नीता अंबानी
नीता अंबानी सोमवार की शाम बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचीं। यहां से सड़क मार्ग से बाबा विश्वनाथ मंदिर जाने के लिए रवाना हुईं।  इस मौके पर नीता अंबानी ने कहा, “मैं बाबा विश्वनाथ के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण लेकर लाई हूं। इसे भगवान के चरणों में अर्पित कर दूंगी। नीता अंबानी गंगा आरती में भी शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि बाबा का दर्शन- पूजन करने के बाद गंगा आरती में शामिल होकर बहुत सुकून मिला। 


12 जुलाई को होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी
रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मेहमानों को ‘सेव द डेट’ निमंत्रण मिलना शुरू हो गया है

3 दिन चलेंगे शादी के फंक्शन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन 3 दिन चलेंगे। ये फंक्शन 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई तक चलेगा। पहले दिन 12 जुलाई को शुभ विवाह होगा और इसके लिए इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा गया है। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम होगा और इसके लिए इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड रहेगा। 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन रखा गया है और इसके लिए इंडियन चिक ड्रेस कोड रखा गया है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!