राहुल या प्रियंका नहीं, घर के इस सदस्य को सबसे ज्यादा चाहती है मां सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद ने फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

Edited By Utsav Singh,Updated: 24 Aug, 2024 06:45 PM

not rahul or priyanka mother sonia gandhi loves this member of family

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अपने रिश्ते के एक खास और व्यक्तिगत पहलू को उजागर किया है। राहुल गांधी ने बताया कि उनकी मां सोनिया गांधी के दिल के...

नेशनल डेस्क : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अपने रिश्ते के एक खास और व्यक्तिगत पहलू को उजागर किया है। राहुल गांधी ने बताया कि उनकी मां सोनिया गांधी के दिल के बहुत करीब कोई इंसान नहीं, बल्कि उनका प्यारा जैक रसेल टेरियर डॉगी नूरी है।

पोस्ट में सोनिया गांधी और नूरी की तस्वीरें शामिल हैं
राहुल गांधी की इस पोस्ट में उन्होंने नूरी के साथ सोनिया गांधी की गहरी स्नेहपूर्ण बंधन को दर्शाया है। पोस्ट में सोनिया गांधी और नूरी की तस्वीरें शामिल हैं, जो इस प्यारे रिश्ते को और भी अधिक स्पष्ट रूप से पेश करती हैं। उन्होंने नूरी के प्रति सोनिया गांधी के विशेष स्नेह और उनके जीवन में इस डॉगी की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में विस्तार से लिखा है। यह पोस्ट सोनिया गांधी के प्रति उनके प्रेम और सम्मान को एक नई और व्यक्तिगत दृष्टि से प्रस्तुत करती है।

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मां का पसंदीदा?
राहुल गांधी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मां सोनिया गांधी की दो तस्वीरें साझा की हैं। इन दोनों तस्वीरों में सोनिया गांधी मुस्कुराते हुए अपने प्यारे जैक रसेल टेरियर, नूरी, को एक डॉग बैकपैक में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। राहुल गांधी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मां का पसंदीदा?" जिससे स्पष्ट होता है कि सोनिया गांधी और नूरी के बीच का खास और स्नेही रिश्ता कितना गहरा है। नूरी अब गांधी परिवार का एक महत्वपूर्ण और प्रिय सदस्य बन चुकी है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

राहुल गांधी ने पिछले साल मां को नूरी गिफ्ट की थी
राहुल गांधी ने पिछले साल अपनी मां सोनिया गांधी को नूरी गिफ्ट की थी। इस साल 2023 में विश्व पशु दिवस के अवसर पर, राहुल गांधी ने नूरी से मिलने की अपनी कहानी साझा की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि नूरी ने परिवार के जीवन में कितनी खुशी और उल्लास भर दी है।

 

जानवर हमें बिना शर्त प्यार का मतलब सिखाते हैं
राहुल गांधी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे अगस्त 2023 में उन्होंने गोवा के मापुसा स्थित एक डॉग केनेल से नूरी को चुना और फिर उसे दिल्ली में अपने घर में अपनी मां सोनिया गांधी को एक सरप्राइज के रूप में पेश किया। इस वीडियो में राहुल गांधी नूरी को चुनते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसे दुनिया के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं।गांधी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "जानवर हमें बिना शर्त प्यार का मतलब सिखाते हैं! कुछ ही महीनों में, नूरी ने हमारे जीवन में रोशनी भर दी है।" इस कैप्शन के माध्यम से उन्होंने नूरी के साथ बिताए गए समय की खुशी और उस अनमोल प्रेम को व्यक्त किया है, जो नूरी ने उनके परिवार के जीवन में लाया है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!