Swiggy Bolt Service: अब 10 मिनट में डिलीवर होगा आपका ऑर्डर, Swiggy ने शुरू की नई सर्विस 'बोल्ट'

Edited By rajesh kumar,Updated: 05 Oct, 2024 02:32 PM

now your order delivered 10 minutes swiggy launches bolt service

स्विगी ने अपनी नई सर्विस 'बोल्ट' की शुरुआत की है, जिसके तहत ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट में खाने-पीने का सामान पहुंचाया जाएगा। यह सेवा अभी देश के 6 प्रमुख शहरों- हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली, पुणे, चेन्नई और बेंगलुरु में शुरू की गई है और आने वाले हफ्तों...

नेशनल डेस्क: स्विगी ने अपनी नई सर्विस 'बोल्ट' की शुरुआत की है, जिसके तहत ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट में खाने-पीने का सामान पहुंचाया जाएगा। यह सेवा अभी देश के 6 प्रमुख शहरों- हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली, पुणे, चेन्नई और बेंगलुरु में शुरू की गई है और आने वाले हफ्तों में इसे और क्षेत्रों में विस्तार किया जाएगा।

बोल्ट के तहत क्या मिलेगा?
बोल्ट सर्विस के तहत स्विगी अपने ग्राहकों को 2 किलोमीटर के दायरे में फास्ट फूड जैसे बर्गर, बिरयानी, स्नैक्स, आइसक्रीम, मिठाइयां, और पेय पदार्थ तेजी से डिलीवर करेगा। ये वो आइटम हैं जिन्हें बनाने और पैक करने में ज्यादा समय नहीं लगता है।

डिलीवरी पार्टनर्स पर नहीं होगा दबाव
स्विगी ने स्पष्ट किया है कि डिलीवरी पार्टनर्स को बोल्ट और सामान्य ऑर्डर के बीच फर्क नहीं बताया जाता है। इसका मतलब है कि डिलीवरी समय के आधार पर उन्हें कोई अतिरिक्त दबाव नहीं डाला जाएगा।

सीईओ रोहित कपूर का बयान 
स्विगी के फूड मार्केटप्लेस के सीईओ रोहित कपूर का कहना है कि बोल्ट, उपभोक्ताओं को बेजोड़ सुविधा देने की दिशा में अगला कदम है। 10 साल पहले स्विगी ने औसत डिलीवरी समय को 30 मिनट तक घटा दिया था और अब इसे और कम किया जा रहा है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!