दोस्त के कहने पर दूल्हे ने बना लिया अपनी सुहागरात का VIDEO, फिर ...

Edited By rajesh kumar,Updated: 25 Oct, 2024 08:05 PM

on advice a friend groom made a video of his wedding night

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दूल्हे ने अपने दोस्त के कहने पर अपनी सुहागरात का वीडियो शूट किया, लेकिन उसके बाद वही दोस्त उसे ब्लैकमेल करने लगा।

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दूल्हे ने अपने दोस्त के कहने पर अपनी सुहागरात का वीडियो शूट किया, लेकिन उसके बाद वही दोस्त उसे ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस के अनुसार, यह मामला तब सामने आया जब दूल्हे ने अपने दोस्त शिवम मिश्रा के सुझाव पर पिछले साल फरवरी में अपनी सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया। बाद में शिवम ने धोखे से इस वीडियो को हासिल कर लिया और दूल्हे से पैसे मांगने लगा। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि शिवम ने कई बार अपने दोस्त से पैसे मांगे और पैसे न देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी।

इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने शिवम मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (हमला), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच में अन्य संबंधित धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं। यह घटना न केवल दोस्ती के विश्वास को तोड़ती है, बल्कि यह भी दर्शाती है कि कैसे कुछ लोग लालच के चलते दूसरों का शोषण कर सकते हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!