OYO ROOM पर 75% तक का डिस्काउंट: जानें सस्ते में प्रीमियम होटल बुकिंग कैसे करें?

Edited By Anu Malhotra,Updated: 05 Sep, 2024 10:59 AM

oyo rooms  oyo customers oyo hotel  oyo hotel 75 percent discount

अकसर घूमने-फिरने के लिए जह हम  न बनाते हैं, तो होटल पर होने वाला खर्च सबसे अधिक होता है ऐसे में ओयो रूम्स अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा डिस्काउंट लेकर आया है दरअसल, OYO पर बुकिंग करने पर आप 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, जिससे प्रीमियम...

नेशनल डेस्क:  अकसर घूमने-फिरने के लिए जह हम  न बनाते हैं, तो होटल पर होने वाला खर्च सबसे अधिक होता है ऐसे में ओयो रूम्स अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा डिस्काउंट लेकर आया है दरअसल, OYO पर बुकिंग करने पर आप 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, जिससे प्रीमियम रूम्स को 500 से 1000 रुपये में बुक करना संभव हो जाता है। आइए जानें कैसे।

OYO ROOM पर 75% डिस्काउंट कैसे प्राप्त करें
ओयो पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए आपको ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर “MYOFFER” कूपन कोड मिलेगा, जिसका उपयोग करने पर आपको 75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। उदाहरण के लिए, अगर किसी होटल की कीमत 4,850 रुपये है, तो इस ऑफर के तहत वह केवल 1,371 रुपये में उपलब्ध हो सकता है।

इसके अलावा, यदि कोई ओयो रूम 2,912 रुपये का है, तो आपको यह करीब 500 से 600 रुपये में मिल सकता है। यह डिस्काउंट हर यूजर को अलग-अलग मिल सकता है और हर दिन की बुकिंग पर डिस्काउंट की राशि बदल सकती है।

हर दिन डिस्काउंट में बदलाव
यह ऑफर सीमित समय के लिए होता है, लेकिन ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट से बुकिंग करने पर आप विभिन्न दिनों पर अलग-अलग डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, विभिन्न दिनों पर होटल की कीमतें और डिस्काउंट अलग-अलग हो सकते हैं।

अधिक डिस्काउंट कैसे प्राप्त करें
यदि आप और अधिक सस्ता में ओयो रूम बुक करना चाहते हैं, तो ऐप के माध्यम से अतिरिक्त 15 प्रतिशत डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए ओयो का आधिकारिक ऐप डाउनलोड करें, जो गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। ऐप का उपयोग करते हुए आप किसी भी ओयो होटल की बुकिंग पर 15 प्रतिशत तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

 सावधानी
होटल की एडवांस बुकिंग करते समय स्कैम का खतरा भी हो सकता है। अक्सर स्कैमर फेक लिंक और कॉन्टेक्ट नंबर का उपयोग करके फर्जी बुकिंग साइट्स बनाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप केवल ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप से ही बुकिंग करें। होटल बुकिंग से पहले होटल के रिव्यू और रेटिंग्स जरूर चेक करें, ताकि आपको होटल की सेवाओं की गुणवत्ता का अंदाजा हो सके।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!