PAC जवान ने देर रात खुद को गोली से उड़ाया, बैरक में खून से लथपथ मिली लाश

Edited By Pardeep,Updated: 23 Jul, 2024 10:08 PM

pac jawan shot himself late at night body found soaked in blood in the barrack

मथुरा जनपद में श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा में तैनात प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) की 15वीं बटालियन के एक जवान ने अपनी बैरक में कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

नेशनल डेस्कः मथुरा जनपद में श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा में तैनात प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) की 15वीं बटालियन के एक जवान ने अपनी बैरक में कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया कि सोमवार रात पीएसी के प्लाटून कमाण्डर ने सूचना दी थी कि श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा ड्यूटी कर रहे जवान सुधीर मलिक (25) ने हाईवे थानाक्षेत्र में स्थित पीएसी बैरक में सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुधीर गौतमबुद्ध नगर के निवासी थे।

कुमार ने बताया कि वैसे तो यह साधारण खुदकुशी का मामला लग रहा है, परंतु पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने तथा परिजनों द्वारा कोई तहरीर दिए जाने के बाद अन्य पहलुओं से भी जांच कराई जा सकती है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!