‘पैनिक अटैक का सामना किया, 21 लाख की फीस नहीं मिली…’, पलक सिधवानी ने TMKOC मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए

Edited By Mahima,Updated: 27 Sep, 2024 02:30 PM

palak sidhwani made serious allegations against tmkoc makers

पलक सिधवानी, जो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में सोनू का किरदार निभाती थीं, ने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें 21 लाख रुपये की फीस नहीं मिली और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ा। पलक ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें कानूनी...

नेशनल डेस्क: टीवी का मशहूर शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" (TMKOC) अब विवादों का केंद्र बन चुका है। शो के कई अभिनेताओं ने मेकर्स से दूरी बना ली है और कुछ ने तो खुलकर आरोप भी लगाए हैं। इस लिस्ट में अब पलक सिधवानी का नाम भी शामिल हो गया है, जो शो में सोनू का किरदार निभा रही थीं। पलक ने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें मानसिक तनाव और फीस का भुगतान न करने की बात शामिल है।

पलक सिधवानी को कानूनी नोटिस
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के प्रोडक्शन हाउस नीला फिल्म प्रोडक्शंस ने पलक सिधवानी को कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस में कहा गया है कि पलक ने अपने अनुबंध का उल्लंघन किया है, जिसके कारण न केवल प्रोडक्शन कंपनी को नुकसान हुआ है, बल्कि सोनू के किरदार को भी प्रभावित किया गया है। कहा जा रहा है कि पलक ने बिना लिखित अनुमति के किसी अन्य प्रोजेक्ट में काम किया है। उन्हें कई बार चेतावनी दी गई, लेकिन जब कुछ नहीं हुआ तो प्रोडक्शन हाउस को कानूनी कदम उठाना पड़ा।

पलक का जवाब
पलक ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मेकर्स पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने इन सभी रूमर्स को गलत ठहराया और कहा कि उन्हें कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है। पलक का कहना है कि उन्होंने मेकर्स को शो छोड़ने का फैसला बता दिया था। उन्हें बताया गया था कि एक ईमेल आएगा, जिसके बाद उन्हें अपना इस्तीफा भेजना होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। पलक ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि वे जानबूझकर उनके इस्तीफे को मंजूरी देने में देरी कर रहे हैं। 

बताया शो छोड़ने का कारण
पलक का कहना है कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को शो छोड़ने का फैसला सुनाया तो टीम ने यह योजना बनाई कि वे उन पर आरोप लगाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पहले उन्हें ब्रांड एंडोर्समेंट से कोई समस्या नहीं थी, लेकिन अब उन्हें कई मीटिंग्स के बावजूद कोई समाधान नहीं मिल रहा है। पलक ने शो छोड़ने के पीछे अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं और प्रोफेशनल ग्रोथ की आवश्यकता को बताया। 

PunjabKesari

मानसिक स्वास्थ्य पर असर
पलक ने मेकर्स पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि प्रोडक्शन हाउस और उनकी टीम के कारण उन्हें मानसिक तनाव हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें सेट पर पैनिक अटैक तक आया, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। पलक ने खुलासा किया कि उनकी **21 लाख रुपये** की फीस का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट
इस मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए, पलक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने एक प्रार्थना करते हुए अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, “अगर आप सच के साथ सही रास्ते पर हैं, तो आपकी जीत होगी।” इस पोस्ट के माध्यम से पलक ने अपने अनुभवों को साझा किया और अपने संघर्ष को उजागर किया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!