दीपिका-रणवीर 119 करोड़ के नए घर में करेंगे पहले बच्चे का वेलकम....जानें इस लग्जरी फ्लैट के बारे में

Edited By Anu Malhotra,Updated: 30 Aug, 2024 07:44 AM

parents soon ranveer deepika house

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, और यह खुशखबरी उनके फैंस के लिए बहुत खास है। कहा जा रहा है कि सितंबर में उनके घर में नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजेंगी।

नेशनल डेस्क: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, और यह खुशखबरी उनके फैंस के लिए बहुत खास है। कहा जा रहा है कि सितंबर में उनके घर में नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजेंगी।

इस खुशी के मौके पर यह बॉलीवुड पावर कपल अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में है। दो साल पहले, रणवीर और दीपिका ने मुंबई के बांद्रा इलाके में एक लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था, जिसकी कीमत लगभग 119 करोड़ रुपये है। यह अपार्टमेंट फिलहाल निर्माणाधीन है और जल्द ही तैयार होने वाला है।

उनका नया अपार्टमेंट शाहरुख खान के घर 'मन्नत' के पास स्थित है और मुंबई के सबसे पॉश और महंगे इलाकों में से एक में है। इस अपार्टमेंट से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है।

रणवीर और दीपिका ने इमारत की 16वीं से 19वीं मंजिल तक का फ्लैट खरीदा है, जिसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कारपेट एरिया और 1300 वर्ग फुट का टैरिस एरिया है। इसके अलावा, इस इमारत में 19 पार्किंग स्पेस भी शामिल हैं। इस प्रॉपर्टी में पर्सनल जिम, स्विमिंग पूल, और एंटरटेनमेंट स्पेस जैसी विशेष सुविधाएं हैं, जो उनके प्रोफेशनल जीवन को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई हैं।

फिल्मों की बात करें तो दीपिका और रणवीर जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!