पेरिस ओलंपिक 2024 : एक हफ्ते में उतरा ब्रांज मेडल का रंग, अमेरिकी खिलाड़ी ने क्वालिटी पर उठाए सवाल

Edited By Parminder Kaur,Updated: 10 Aug, 2024 01:21 PM

paris olympics 2024 bronze medal discolored in 1 week

पेरिस ओलंपिक 2024 फ्रांस में जारी है, जिसमें अलग- अलग देशों के खिलाड़ी अपने खेल का प्रर्दशन कर रहे हैं। ओलंपिक मेडल जीतना किसी भी एथलीट के लिए जीवन में एक बार मिलने वाला खास मौका होता है और वे इसे जीवन भर संजोकर रखते हैं लेकिन हाल ही में चल रहे...

नेशनल डेस्क. पेरिस ओलंपिक 2024 फ्रांस में जारी है, जिसमें अलग- अलग देशों के खिलाड़ी अपने खेल का प्रर्दशन कर रहे हैं। ओलंपिक मेडल जीतना किसी भी एथलीट के लिए जीवन में एक बार मिलने वाला खास मौका होता है और वे इसे जीवन भर संजोकर रखते हैं लेकिन हाल ही में चल रहे ओलंपिक से ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है, दरअसल ब्रांज मेडल जीतने वाले एक अमेरिकी खिलाड़ी Nyjah Huston ने आरोप लगाया है कि उन्हें मिला ब्रांज मेडल बेरंग और खराब होने लगा है। 

PunjabKesari
बता दें 29 साल के इस खिलाड़ी ने 30 जुलाई को पुरुषों की स्ट्रीट स्केटबोर्डिंग में तीसरे स्थान पर रहकर ब्रांज मेडल जीता था। यहां जापान के युटो होरिगोम ने गोल्ड मेडल जीता था। Nyjah Huston ने खराब हो रहे मेडल की तस्वीर शेयर भी की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि मेडल का रंग उतर रहा है।

PunjabKesari

अमेरिकी खिलाड़ी ने बेरंग और खराब हो रहे मेडल को लेकर कहा- 'ये ओलंपिक मेडल तब अच्छे लगते हैं जब वे बिल्कुल नए होते हैं, लेकिन इसे थोड़ी देर के लिए पसीने के साथ अपनी त्वचा पर रखने और फिर वीकेंड में अपने दोस्तों दिखाने के बाद इसकी क्वालिटी सामने आती है। सिर्फ एक सप्ताह हुआ है। मेरा मतलब है कि इस चीज को देखो। यह खुरदरी दिख रही है। यहां तक ​​कि सामने का हिस्सा भी थोड़ा-थोड़ा उखड़ने लगा है। मुझे नहीं पता, शायद क्वालिटी को थोड़ा बढ़ाना होगा।"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!