एफिल टावर पर पंजाबी गाने के साथ वीडियो बनाने वाला शख्स बना चर्चा का विषय, सोशल मीडिया पर मची हलचल

Edited By Mahima,Updated: 26 Aug, 2024 04:42 PM

person who made video with punjabi song on eiffel tower became a topic

पेरिस का एफिल टावर दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और ऐतिहासिक स्थल में से एक है। हर साल लाखों पर्यटक यहां की खूबसूरती और वास्तुकला का आनंद लेने आते हैं। हाल ही में एफिल टावर पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति पंजाबी गाने पर नाचते हुए नजर...

नेशनल डेस्क: पेरिस का एफिल टावर दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और ऐतिहासिक स्थल में से एक है। हर साल लाखों पर्यटक यहां की खूबसूरती और वास्तुकला का आनंद लेने आते हैं। हाल ही में एफिल टावर पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति पंजाबी गाने पर नाचते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

वीडियो में क्या है खास?
वीडियो में एक शख्स एफिल टावर के सामने पंजाबी गाने पर नाचते हुए नजर आ रहा है। बैकग्राउंड में एफिल टावर की भव्यता और इसके आसपास के दृश्य भी साफ देखे जा सकते हैं। यह शख्स पूरी तरह से अपने वीडियो में व्यस्त है और इसके आसपास अन्य टूरिस्ट भी मौजूद हैं, लेकिन वह उनकी उपस्थिति से बेपरवाह होकर अपने डांस और वीडियो बनाने में मग्न है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @desimojito पेज द्वारा साझा किया गया है।

सोशल मीडिया पर मिली तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं
वीडियो ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की है। कुछ लोग इसे एफिल टावर पर एक अनोखा और मनोरंजक तरीका मान रहे हैं, जबकि कई लोग इसे आपत्तिजनक मान रहे हैं। कुछ प्रतिक्रियाएं इस प्रकार हैं:
- एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "शायद यह शख्स अपनी खेत की जमीन बेचकर पेरिस आया है।"
- एक और यूजर ने टिप्पणी की, "लगता है यह फ्रांस डंकी फ्लाइट से आया है।"
- किसी और ने कहा, "सारे खेत बेचकर कमाने के लिए फ्रांस आया, लेकिन यहां जाकर ऐसा कर रहा है।"

टूरिस्टों की उपस्थिति और उनके व्यवहार पर बहस
वीडियो के वायरल होने से एफिल टावर पर टूरिस्टों की उपस्थिति और उनके व्यवहार पर बहस छिड़ गई है। कुछ लोग मानते हैं कि एफिल टावर जैसी ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण जगह पर इस तरह की क्रिंज गतिविधियों से अन्य टूरिस्टों को असुविधा हो सकती है। वहीं, कुछ लोग इसे यात्रा के दौरान की गई एक मनोरंजक गतिविधि मानते हैं। एफिल टावर जैसी प्रतिष्ठित जगह पर इस तरह के वीडियो और गतिविधियाँ कुछ लोगों के लिए नया और दिलचस्प हो सकती हैं, जबकि दूसरों के लिए यह असामान्य और आपत्तिजनक हो सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो की प्रतिक्रिया से यह साफ है कि एफिल टावर पर इस तरह की गतिविधियों को लेकर विभिन्न राय exist करती हैं। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!