चाकू के वार सहे, हो गए लहूलुहान...मालिक को बचाने के लिए पालतू कुत्तों ने लगा दी जान की बाजी

Edited By Yaspal,Updated: 25 Jul, 2024 08:16 PM

pet dogs risked their lives to save their owner

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक परिवार के तीन सदस्यों पर कथित तौर पर हमला करने वाले चाकू से लैस व्यक्तियों के एक समूह से दो पालतू कुत्ते भिड़ गए। इस मामले में दर्ज एक प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना मंगलवार को सुंदर सिंह के घर में तब हुई जब कुछ लोगों...

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक परिवार के तीन सदस्यों पर कथित तौर पर हमला करने वाले चाकू से लैस व्यक्तियों के एक समूह से दो पालतू कुत्ते भिड़ गए। इस मामले में दर्ज एक प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना मंगलवार को सुंदर सिंह के घर में तब हुई जब कुछ लोगों ने कथित तौर पर उनकी पत्नी और दो बेटियों को धमकाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। दो साल के तारू और बुज्जो नाम के कुत्ते सुंदर सिंह के परिवार द्वारा पाले जाने से पहले आवारा कुत्ते थे।

सुंदर सिंह की एक बेटी खोड़ा कॉलोनी में आवारा कुत्तों की देखभाल करती है। सिंह के पड़ोसी किरोड़ी सिंह, उसके किरायेदार कुंवरपाल और उसके भाई ने कथित तौर पर इस पर आपत्ति जताई थी। मंगलवार रात, जब सिंह की एक बेटी कुत्तों को बाहर ले गई, तो पाल और बाइक पर सवार कुछ अन्य लोगों ने कथित तौर पर उस पर हमला किया। यह जानकारी उसकी बहन ने फोन पर घटना के बारे में बताते हुए दी।

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 333, 352 और 325 सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी के अनुसार, झगड़े के बाद किरोड़ी सिंह और पाल कुछ लोगों के साथ रात 11.30 बजे घर में घुस गए। उस समय घर में सुंदर सिंह की पत्नी और दो बेटियां थीं।

प्राथमिकी में कहा गया है कि कथित तौर पर चाकू लेकर आए लोगों के समूह ने सुंदर की पत्नी और बेटियों को धमकाया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। दर्ज मामले के अनुसार, खतरे को देखते हुए दोनों कुत्तों ने महिलाओं की रक्षा के लिए पुरुषों पर हमला कर दिया। इस दौरान कुत्तों के पेट और सिर में चाकू लगे। प्राथमिकी के अनुसार, पुलिस ने हमलावरों को चौकी बुलाया था, लेकिन एक स्थानीय पत्रकार द्वारा उनकी ओर से हस्तक्षेप किए जाने के बाद उन्हें जाने दिया गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!