एक और प्लेन हुआ क्रैश, उड़ान भरने के बाद बिजली के खंभे से टकराया विमान, सभी यात्रियों की मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 21 Aug, 2024 04:13 PM

plane crash plane crashed western texas killing pilot passenge

एक और विमान हादसे की खबर सामने आई।  पश्चिमी टेक्सास के पास मंगलवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पायलट और एक यात्री की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

नेशनल डेस्क: एक और विमान हादसे की खबर सामने आई।  पश्चिमी टेक्सास के पास मंगलवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पायलट और एक यात्री की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ओडेसा हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद विमान अधिक ऊंचाई पर नहीं पहुंच सका और बिजली के खंभे से टकरा गया। इसके बाद, लगभग सात बजे यह विमान एक गली में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में विमान में सवार दोनों व्यक्तियों की जान चली गई।

एक्टर काउंटी के शेरिफ माइक ग्रिफिस ने बताया, "ऐसा प्रतीत होता है कि पायलट ने घरों को बचाने का प्रयास किया था।" उन्होंने यह भी जानकारी दी कि दुर्घटना के बाद कुछ विस्फोट हुए, जिससे विमान का मलबा नीचे गिरा और कुछ मकानों में भीषण आग लग गई।

ओडेसा दमकल विभाग के प्रमुख जेसन कॉटन ने बताया कि एक जलते हुए घर से एक घायल महिला को बचाया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस आग से वाहनों, तारबंदी और एक रेस्तरां को भी नुकसान पहुंचा है। टेक्सास लोक सुरक्षा विभाग ने पायलट की पहचान ह्यूस्टन के उपनगर बेलेयर निवासी जोसेफ विंसेंट सुम्मा (48) के रूप में की है, जबकि यात्री की पहचान ह्यूस्टन के पूर्व में स्थित ऑरेंज निवासी जोलीन कैवेरेटा वेदरली (49) के रूप में हुई है। संघीय विमानन प्रशासन (एफएए) ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त विमान एक सेसना साइटेशन बिजनेस जेट था। एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस मामले की जांच करेंगे।


 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!