कर्नाटक: प्रज्वल रेवन्ना के भाई को मिली यौन शोषण की धमकी, ब्लैकमेल कर मांगे 5 करोड़

Edited By Radhika,Updated: 22 Jun, 2024 12:37 PM

prajwal revanna s mlc brother filed fir against two people

कर्नाटक के हसन जिले में पुलिस ने यौन अपराधों के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को झूठे यौन उत्पीड़न के आरोप में ब्लैकमेल करने के आरोपी दो व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के हसन जिले में पुलिस ने यौन अपराधों के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई, जद (एस) एमएलसी सूरज रेवन्ना को झूठे यौन उत्पीड़न के आरोप में ब्लैकमेल करने के आरोपी दो व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

FIR के अनुसार, सूरज रेवन्ना और उनके परिचित शिवकुमार ने आरोपी चेतन और उनके बहनोई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने रेवन्ना को बदनाम न करने के बदले में पैसे की मांग की। शुरुआत में आरोपी चेतन ने शुरू में शिवकुमार से दोस्ती की और वित्तीय संकट का हवाला देते हुए नौकरी हासिल करने में उनसे मदद की गुहार लगाई थी। शिवकुमार हाल के लोकसभा चुनाव के दौरान चेतन को रेवन्ना से मिलवाने पर सहमत हुए।

PunjabKesari

17 जून को, चेतन ने शिवकुमार को फोन कर दावा किया कि वह पिछले दिन नौकरी मांगने के लिए रेवन्ना के फार्महाउस पर गया था, जहां उसे मना कर दिया गया। इसके बाद चेतन ने कथित तौर पर रेवन्ना और उनके परिवार को बदनाम करने की धमकी दी। धमकी के साथ कहा कि अगर उनकी 5 करोड़ रुपये की मांग पूरी नहीं की तो उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया जाएगा।  

इसके बाद भी चेतन ने शिवकुमार को ब्लैकमेल करना जारी रखा। 19 जून को चेतन ने फिर से शिवकुमार को फोन कर पैसे न देने पर रेवन्ना के परिवार को बदनाम करने की धमकी दी। इसके दो दिन बाद चेतन और उनके बहनोई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उनके खिलाफ IPC 384 (जबरन वसूली) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!