फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा: झोपड़ी पर पलटा ट्रक, गर्भवती महिला का पेट फटने से 5 फीट दूर जा गिरी नवजात

Edited By rajesh kumar,Updated: 20 Jul, 2024 07:17 PM

pregnant woman s stomach burst and the newborn fell 5 feet away

देश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई हादसे तो सड़क किनारे बसे लोगों की झोपड़ियों को भी अपने आगोश में ले लेते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से सामने आया है, जहां तेज रफ्तार ट्रंक सड़क किनारे बसे झोपड़ी पर पलट गया।

नेशनल डेस्क: देश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई हादसे तो सड़क किनारे बसे लोगों की झोपड़ियों को भी अपने आगोश में ले लेते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से सामने आया है, जहां तेज रफ्तार ट्रंक सड़क किनारे बसे झोपड़ी पर पलट गया। इससे चार लोगों की मौत हो गई। जिन लोगों की मौत हुई उनमें 8 महीने की एक गर्भवती महिला भी थी, जिसका हादसे के वक्त पेट फट गया और नवजात 5 फीट दूर जाकर गिरी, जिससे उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। 

क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सभी लोग बाराबंकी जिले के रहने वाले थे। परिवार का पालन-पोषण करने के लिए मृतक उमेश मिट्टीके बरतन बनाने व टाइल्स कारीगिरी का काम भी करता था। उसके साथ उसका पूरा परिवार भी यहीं पर रहता था। पूरा परिवार सड़क किनारे बनी झोपड़ी में सो रहे थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर झोपड़ी पर पलट गया। जिससे 4 लोगों की मौत हो गई। ट्रक के पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और क्रेन व पुलिस की मदद से ट्रक को हटाकर उसके नीचे फंसे शवों को बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि इस दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते उसे राम मनोहर लोहिया अस्पदताल में भर्ती कराया गया है। बीबीडी थाने की पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार की तरफ से तहरीर दी गई थी ,जिसके चलते मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। ट्रक UP 43 BT 1829 को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!