PM Modi के जन्मदिन पर बंपर ऑफर, शॉपिंग करने पर मिलेगी 100% तक की छूट, Auto में भी मिलेगी फ्री Ride

Edited By Parveen Kumar,Updated: 16 Sep, 2024 09:28 PM

prime minister narendra modi birthday surat punjab kesari pm birthday

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानि 17 सितंबर को 73वां जन्मदिन है। इस खास मौके को विशेष तरीके से मनाने के लिए कई तरह के खास इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सूरत शहर में कई सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानि17 सितंबर को 73वां जन्मदिन है। इस खास मौके को विशेष तरीके से मनाने के लिए कई तरह के खास इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सूरत शहर में कई सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।

इस दिन सूरत में ऑटो की सवारी मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी, जिससे लोगों को यात्रा की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही शॉपिंग और होटल के बिल पर भी भारी छूट दी जा रही है, ताकि लोगों को खरीदारी और ठहरने में लाभ हो सके। इन सभी विशेष सुविधाओं के साथ, सूरत शहर में पीएम मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाने की योजना बनाई गई है।

ऑटो में सोमवार से ही शुरू हुई फ्री की सवारी

पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर सूरत में ऑटो यूनियन ने कहा कि वह इस उत्सव में शामिल हो रहे है। यूनियन के अध्यक्ष राजू भंडारी ने कहा, 'हम इसे सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे, जहां व्यक्तिगत ऑटो चालक मुफ्त में सवारी दे रहे हैं। इसे एकजुट होकर क्यों न किया जाए? इसलिए हम यात्रियों को मुफ्त में ले जाएंगे। यह सोमवार 16 सितंबर से शुरू हो जाएगा,जो नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से एक दिन पहले है।'

10 से लेकर 100 प्रतिशत तक की छूट

बीजेपी नेता पूर्णेश मोदी ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कई स्थानीय व्यवसायी पीएम मोदी के जन्मदिन को मनाने के लिए 10 प्रतिशत से लेकर 100 प्रतिशत तक की छूट देंगे। होटल, रेस्टोरेंट, क्लीनिक, ज्वेलरी, सब्जी मंडी और बेकरी सहित विभिन्न क्षेत्रों के व्यवसाय ग्राहकों को दी जाने वाली छूट में शामिल होंगे। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!