Prison Scandal: जेल अफसर ने वर्दी में छेद करवा कर कैदियों के साथ बनाए संबंध, 7 महीने की सुनाई गई सजा

Edited By rajesh kumar,Updated: 08 Oct, 2024 05:43 PM

prison scandal jail officer relations prisoners making holes his uniform

एक जेल अफसर लिंडा (Linda De Sousa Abreu) को अपने कदाचार के लिए 7 महीने की सजा सुनाई गई है। लिंडा पर आरोप है कि उसने जेल की चार दीवारों के अंदर कैदियों के साथ संबंध बनाए। यह मामला हाल ही में एक वायरल सेक्स वीडियो के बाद सामने आया, जिसके बाद उनकी...

नेशनल डेस्क: एक जेल अफसर लिंडा (Linda De Sousa Abreu) को अपने कदाचार के लिए 7 महीने की सजा सुनाई गई है। लिंडा पर आरोप है कि उसने जेल की चार दीवारों के अंदर कैदियों के साथ संबंध बनाए। यह मामला हाल ही में एक वायरल सेक्स वीडियो के बाद सामने आया, जिसके बाद उनकी विभागीय जांच शुरू हुई थी।

इस कृत्य ने पूरे देश में हंगामा मचा दिया
30 साल की लिंडा जोकि एक खूबसूरत प्रिजन अफसर हैं, उसने एक कैदी के साथ खुल्लम-खुल्ला संबंध बनाए। जब पुलिस ने कैदी की सेल की तलाशी ली, तो उन्हें एक फोन मिला, जिससे लिंडा की हरकतों का खुलासा हुआ। उनके इस कृत्य ने न केवल लंदन में बल्कि पूरे देश में हंगामा मचा दिया।

PunjabKesari
जेल में उनकी हरकतों से अन्य सहकर्मियों की सुरक्षा भी खतरे में पड़ गई। जांच के दौरान पता चला कि लिंडा ने नौकरी से पहले ली गई शपथ का उल्लंघन किया है। सरकारी वकीलों ने बताया कि लिंडा ने कैदी के साथ सेक्स करते समय वीडियो भी बनाए थे, जो उनके लिए मुश्किल बन गए।
PunjabKesari
समाज में खुलापन बनाम पेशेवर जिम्मेदारियां
पश्चिमी देशों में लोग आमतौर पर ओपन माइंडेड होते हैं और सामाजिक वर्जनाओं को तोड़ने में विश्वास रखते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ऑन ड्यूटी अपने पेशे को कलंकित करना एक गंभीर अपराध है। लिंडा की इस हरकत के कारण अब उन्हें सजा भुगतनी पड़ रही है। इस मामले ने यह सवाल उठाया है कि जब लोग अपनी निजी जिंदगी में 'माई बॉडी, माई च्वाइस' का नारा देते हैं, तब क्या उन्हें अपने पेशे के प्रति जिम्मेदारियां निभाना नहीं चाहिए? लिंडा के मामले में उनकी लापरवाही ने उन्हें कठोर सजा दिलाई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!