Puneet Superstar ने खाया घोड़े का 'ट्टी'... सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Edited By Utsav Singh,Updated: 01 Oct, 2024 07:50 PM

puneet superstar ate horse s butt video is going viral on social media

‘बिग बॉस OTT 2’ के फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार अपनी अजीब हरकतों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों की आंखों पर विश्वास नहीं होगा। इस वीडियो में पुनीत ने एक अनोखी हरकत की है, जो न...

नेशनल डेस्क : ‘बिग बॉस OTT 2’ के फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार अपनी अजीब हरकतों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों की आंखों पर विश्वास नहीं होगा। इस वीडियो में पुनीत ने एक अनोखी हरकत की है, जो न केवल हैरान कर देने वाली है, बल्कि दर्शकों को चौंका भी रही है। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर हलचल मचा दी है।

यह भी पढ़ें- New Liquor Policy : इस राज्य सरकार ने जारी की नई शराब नीति, निजी खुदरा विक्रेताओं को मिली बड़ी राहत

घोड़े की पॉटी का अजीब प्रयोग
पुनीत के इस वीडियो में वह ब्रेड पर जैम या बटर की जगह घोड़े की पॉटी लगा रहे हैं। वीडियो में वह घोड़े के पीछे बैठे हुए हैं और जमीन पर पड़ी पॉटी को चाकू से निकालकर ब्रेड पर स्प्रेड कर रहे हैं। इसके बाद वह इसे सैंडविच की तरह खा रहे हैं। इस अजीबोगरीब हरकत के बाद, पुनीत उस ब्रेड को सैंडविच की तरह खाते हुए नजर आ रहे हैं। यह दृश्य देखकर दर्शकों के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि वह सच में ऐसा कर रहे हैं। उनकी इस हरकत ने फिर से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, और लोग विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इसे हास्य के रूप में ले रहे हैं, जबकि कई इसे बेतुकी और अस्वीकार्य मान रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-  Festival Train : दीवाली- छठ पूजा में सफर करने वाले यात्रियों की मौज, अब मिलेगी कन्फर्म टिकट

सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि  इस अजीब हरकत को देखकर सिर्फ लोग ही नहीं, बल्कि वह घोड़ा भी गुस्से में आ गया। उसकी प्रतिक्रिया स्पष्ट थी, जैसे वह कह रहा हो कि यह सब बर्दाश्त से बाहर है। पुनीत ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “घोड़े की टट्टी टेस्ट।” अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- भारत के इस राज्य में है दुनिया का सबसे गरीब परिवार, पूरे साल में कमाता है केवल 2 रुपए, ये रहा प्रमाणपत्र!

लोगों की प्रतिक्रियाएं
पुनीत के इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक फैन ने कहा, “सॉरी भाई, मैं अब आपको डिफेंड नहीं कर सकता।” वहीं, किसी ने मजाक करते हुए कहा, “किसी दिन इंसान की टट्टी टेस्ट करो, हम उसका इंतजार करेंगे।” कुछ लोग तो उन्हें बेयर ग्रिल्स का भारतीय संस्करण तक कहने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, “खा तू रहा है, उल्टी मुझे आ रही है।” इस वीडियो ने पुनीत सुपरस्टार को फिर से सुर्खियों में ला दिया है, और उनकी हरकतों ने दर्शकों को चौंका दिया है। उनकी हरकतों ने दर्शकों को चौंका दिया है और यह सोशल मीडिया पर एक नया चर्चा का विषय बन गया है।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!