सरकारी नौकरियां देकर युवाओं के सपनों को साकार कर रही पंजाब सरकार

Edited By Parminder Kaur,Updated: 10 Oct, 2024 04:46 PM

punjab government is fulfilling the dreams of youth by providing government jobs

पंजाब सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए बड़े कदम उठा रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार नए-नए रोजगार के मौके मुहैया करा रही है। इस प्रक्रिया के तहत युवाओं को बिना किसी रिश्वत और सिफारिश के नौकरी मिल रही है। सभी भर्ती पूरी तरह...

नेशनल डेस्क. पंजाब सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए बड़े कदम उठा रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार नए-नए रोजगार के मौके मुहैया करा रही है। इस प्रक्रिया के तहत युवाओं को बिना किसी रिश्वत और सिफारिश के नौकरी मिल रही है। सभी भर्ती पूरी तरह से पारदर्शी ढंग से की जा रही हैं। पंजाब सरकार ने सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद ही युवाओं को नौकरी के नियुक्ति पत्र जारी करने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari

यह पहल युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जो उन्हें आत्मनिर्भर बनने और अपने करियर को मजबूत करने में मदद करेगी। पंजाब सरकार का यह प्रयास निश्चित रूप से राज्य के विकास में भी योगदान देगा। युवाओं को चाहिए कि वे इस अवसर का लाभ उठाएं और अपनी योग्यताओं के अनुसार आवेदन करें। यह मौका उनके भविष्य को उज्जवल बनाने का एक सुनहरा अवसर हो सकता है।

PunjabKesari
पंजाब सरकार द्वारा मेरिट के आधार पर मिल रही नौकरियों के चलते न केवल युवा खुश हैं, बल्कि उनके परिवार भी खुशी मना रहे हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने युवाओं को पारदर्शी तरीके से नौकरी देने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिखाया है। पंजाब सरकार ने अपने कार्यकाल के मात्र 30 महीनों में लगभग 45 हजार नौकरियाँ युवाओं को दी हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान के अनुसार, सरकार युवाओं की भलाई सुनिश्चित करने और उनके लिए नए रोजगार के अवसर खोलने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। सरकार सभी विभागों में खाली पदों को भरने का काम कर रही है। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि सभी रिक्तियों को समय पर भरा जाए, ताकि युवा बिना किसी दिक्कत के सरकारी नौकरियों का लाभ उठा सकें।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!