राजस्थान : SSG पारीक कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Edited By Utsav Singh,Updated: 18 Jun, 2024 03:33 PM

rajasthan bomb threat to ssg pareek college security agencies on alert

जयपुर के एक निजी कॉलेज को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के जरिए मिली। पुलिस के अनुसार, पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ते की कॉलेज में तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर स्थित एसएसजी पारीक पीजी कॉलेज को कॉलेज परिसर...

राजस्थान : जयपुर के एक निजी कॉलेज को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के जरिए मिली। पुलिस के अनुसार, पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ते की कॉलेज में तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर स्थित एसएसजी पारीक पीजी कॉलेज को कॉलेज परिसर में बम रखे होने की धमकी वाला ईमेल मिला था। ईमेल "केएनआर" ग्रुप के नाम से भेजा गया था जिसने पिछले महीने दिल्ली में स्कूलों को दी गई बम धमकियों की जिम्मेदारी भी ली है। पुलिस ने कहा, "ईमेल भेजने वाले की पहचान करने और उसका पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।" 

PunjabKesari

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप के मुताबिक बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड और क्यूआरटी चेकिंग कर रही है। चप्पे- चप्पे पर पुलिस की टीमें भी सर्च कर रही हैं।  हालांकि, अभी तक कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साइबर एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। धमकी भरा ईमेल भेजने वाले का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।  बता दें कि अभी तक एक ही कॉलेज को इस तरह का धमकी भरा मेल मिलने की जानकारी सामने आई है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!