Ranchi: CISF के जवान ने गला घोटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली आत्महत्या

Edited By Utsav Singh,Updated: 18 Jun, 2024 08:29 PM

ranchi cisf jawan strangled his wife to death then committed suicide

झारखंड के बोकारो जिले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

नेशनल डेस्क : झारखंड के बोकारो जिले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर- 8 स्थित उनके सरकारी आवास पर घटी।

PunjabKesari

दंपति पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के रहने वाले थे
उन्होंने बताया कि दंपति पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के रहने वाले थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि व्यक्ति और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, जो बाद में बढ़ गया। पुलिस अधिकारी ने कहा,‘‘ सीआईएसएफ कर्मी ने पहले अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।'' पुलिस के मुताबिक दोनों ने वर्ष 2008 में शादी की थी।

PunjabKesari

घटना से पूर्व अपने बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया
आपको बता दें कि घटना को अंजाम देने से पूर्व उसने अपने बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को बाथरूम में छिपा दिया। फिर संजीत ने सेक्टर 11 डी में जाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने के बाद हरला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। थाना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा। 

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!