Bigg Boss OTT 3: पूर्व पत्नी कोंकणा सेन के साथ अपने रिश्ते पर रणवीर शौरी का छलका दर्द: अरमान मलिक के सामने खोले दिल के राज़

Edited By Anu Malhotra,Updated: 27 Jun, 2024 10:46 AM

ranvir shorey  bigg boss ott 3  konkona sen sharma armaan malik

अभिनेता रणवीर शौरी, जो बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों में से एक हैं, ने शो के हालिया एपिसोड में अपनी पूर्व पत्नी कोंकणा सेन शर्मा के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की। एपिसोड में आजा नचले अभिनेता को अरमान मलिक के साथ बातचीत करते देखा गया।

नई दिल्ली: अभिनेता रणवीर शौरी, जो बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों में से एक हैं, ने शो के हालिया एपिसोड में अपनी पूर्व पत्नी कोंकणा सेन शर्मा के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की। एपिसोड में आजा नचले अभिनेता को अरमान मलिक के साथ बातचीत करते देखा गया। उन्होंने कहा, “घर पर तो अकेला मैं हूं, मतलब मेरा बेटा आधा टाइम मेरे साथ होता है।” रणवीर ने अरमान को आगे बताया कि उनका बेटा 13 साल का है और कहा, "आधा समय अपनी मां के साथ और आधा समय मेरे साथ।" यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभी भी अपनी पूर्व पत्नी कोंकणा के संपर्क में हैं, अभिनेता ने खुलासा किया कि वे अपने बेटे के कारण मिलते हैं। “मतलब बच्चे के लिए जो होता है उतना ही।” 

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करने से पहले, रणवीर शौरी, जो बॉलीवुड की चकाचौंध और ग्लैमर से दूर रहने के लिए जाने जाते हैं, ने रियलिटी शो के बारे में खुलासा किया और बताया कि उन्होंने इसमें भाग लेने का फैसला क्यों किया।

अभिनेता ने कहा, ''शो को लेकर मेरी कुछ आपत्तियां थीं। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे हर साल कॉल आती है, लेकिन मैं उस मानसिकता में नहीं हूं। इस साल, मेरा बेटा अपनी माँ के साथ एक महीने के लिए यूएसए जा रहा था और मेरी भी कोई project commitment नहीं थी। इसके अलावा, मुझे वास्तव में स्क्रीन से डिटॉक्स की ज़रूरत थी क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर डेथ-स्क्रॉल से थक गया था।''

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 2007 में डेटिंग शुरू की। इस जोड़े ने 2010 में शादी की और 2011 में अपने बेटे हारून का स्वागत किया। 2015 में, कोंकणा और रणवीर ने एक्स (तब ट्विटर) पर अपने अलग होने की घोषणा की। कोंकणा ने अपने पोस्ट में लिखा, ''रणवीर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम दोस्त बने रहेंगे और हमारे बेटे के सह-अभिभावक बने रहेंगे। आपके समर्थन की सराहना करेंगे. धन्यवाद।" कोंकणा सेन शर्मा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स सीरीज़ किलर सूप में देखा गया था। दूसरी ओर, रणवीर शौरी की नवीनतम भूमिका सलमान खान की टाइगर 3 में थी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!