इस मशहूर प्रेग्नेंट रैपर का सीढ़ियों से फिसला पैर, फट गया लिगामेंट, सिंगर ने बताई खौफनाक आपबीती

Edited By Anu Malhotra,Updated: 09 Aug, 2024 01:00 PM

rapper cardi b famous american rapper cardi b pregnancy

एक मशहूर रैपर के प्रेगनेंसी में गिरने की खबर सामने आई। मशहूर अमेरिकी रैपर कार्डी बी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिससे वे अपने अजन्मे बच्चे को लगभग खो ही बैठी थीं। हालाँकि, अब वे ठीक हैं...

नेशनल डेस्क: एक मशहूर रैपर के प्रेगनेंसी में गिरने की खबर सामने आई। मशहूर अमेरिकी रैपर कार्डी बी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिससे वे अपने अजन्मे बच्चे को लगभग खो ही बैठी थीं। हालाँकि, अब वे ठीक हैं और उन्होंने इस भयानक घटना के बारे में खुलकर बात की है।
 
कार्डी बी अपने तीसरे बच्चे की प्रेगनेंसी में थी जब यह हादास हुआ इससे पहले उनके दो बच्चे है।   हाल ही में उन्होंने एक घटना का जिक्र किया जिसमें वे सीढ़ियों से गिर गईं। उन्होंने बताया, "मैं सीढ़ियों से नीचे जा रही थी और अचानक मेरा पैर फिसल गया। मैंने खुद को संभालने की बहुत कोशिश की और रेलिंग को कसकर पकड़ लिया, लेकिन फिर भी मेरा पैर फिसल ही गया।"

रैपर ने आगे बताया, "मैं गिरने के बाद उठ नहीं पा रही थी, और मुझे एक अजीब झटका महसूस हुआ। मैं दर्द से चिल्लाई और मेरे पिता तुरंत आए और मुझे उठाने की कोशिश की। उस समय मुझे एहसास हुआ कि मैं चल नहीं पा रही थी, और पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द महसूस हो रहा था।"
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

घटना के बाद कार्डी बी ने थोड़ी देर सोने का प्रयास किया, लेकिन जब वे उठीं तो उनके पैर सुन्न हो चुके थे और उन्हें लगा कि उन्हें लकवा मार गया है। इस हालत में उनके पिता ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाई और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि श्रोणि क्षेत्र में एक लिगामेंट फट गया है, जो बच्चे के सिर के पास का क्षेत्र है।

 

हालांकि, राहत की बात यह रही कि उनके बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें घर भेज दिया। उन्हें सिर्फ आराम करने और थेरेपी लेने की सलाह दी गई।
 
अस्पताल में मॉर्फिन लेने के बाद कार्डी बी ने बताया कि बुधवार को वे बेहतर महसूस कर रही थीं, लेकिन गुरुवार को उठने पर उन्हें फिर से बहुत दर्द हुआ। उन्होंने कहा कि अगर दर्द कम नहीं हुआ, तो वे फिर से अस्पताल जाएंगी और आगे का इलाज करवाएंगी। गौरतलब है कि कार्डी बी और उनके पति अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इसके पहले उनके दो बच्चे हैं, एक दो साल का लड़का और छह साल की बेटी।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!