अस्पताल में भर्ती होने की खबरों का रतन टाटा ने किया खंडन, बोले- 'मैं बिल्कुल ठीक, गलत सूचना न फैलाएं'

Edited By Parminder Kaur,Updated: 07 Oct, 2024 01:20 PM

ratan tata denies reports of his hospitalisation

उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि उन्हें ब्लड प्रेशर गिरने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अब रतन टाटा ने इसका खंडन किया है।

नेशनल डेस्क. उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी, जिसमें कहा गया कि उन्हें ब्लड प्रेशर गिरने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अब रतन टाटा ने इसका खंडन किया है। 

PunjabKesari
रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैल रहीं अफवाहों से अवगत हूं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं फिलहाल अपनी उम्र और सेहत संबंधी जरूरी चिकित्सा जांच करवा रहा हूं। चिंता का कोई बात नहीं है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। आपसे अनुरोध करता हूं कि जनता और मीडिया गलत सूचना फैलाने से बचें।'

PunjabKesari
बता दें रतन नवल टाटा एक प्रमुख भारतीय व्यापारी, निवेशक और दानवीर हैं। वह टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं और टाटा समूह के प्रमुख रह चुके हैं। उन्हें भारत के दो सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, पद्म विभूषण (2008) और पद्म भूषण (2000) से सम्मानित किया गया है। उनकी शिक्षा की बात करें तो वह प्रतिष्ठित कैथेड्रल और जॉन कानोन स्कूल, बिशप कॉटन स्कूल (शिमला), कॉर्नेल यूनिवर्सिटी और हार्वर्ड विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!