रातों-रात करोड़पति बन गया युवक, डेरी चलाने वाले के बैंक अकाउंट में आए 257 करोड़

Edited By Anu Malhotra,Updated: 03 Sep, 2024 08:22 AM

ratanpuri  muzaffarnagar  uttar pradesh  257 crore bank account

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी क्षेत्र के एक गांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक के बैंक खाते में अचानक 257 करोड़ रुपये की राशि जमा हो गई। इस रकम के बारे में युवक को कोई जानकारी नहीं है, और उसे यह भी नहीं पता कि पैसे...

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी क्षेत्र के एक गांव से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक के बैंक खाते में अचानक 257 करोड़ रुपये की राशि जमा हो गई। इस रकम के बारे में युवक को कोई जानकारी नहीं है, और उसे यह भी नहीं पता कि पैसे किसने भेजे हैं। इस घटना की जानकारी मुजफ्फरनगर देहात के एसपी आदित्य बंसल ने दी। फिलहाल, पुलिस इस मामले में युवक से पूछताछ कर रही है।

इस मामले में खुलासा हुआ है कि युवक अश्विनी कुमार, जो रतनपुरी का निवासी है, से नौकरी दिलाने के बहाने उसके दस्तावेज़ हासिल किए गए थे। इन दस्तावेज़ों का उपयोग करके एक फर्जी बैंक खाता और एक फर्जी कंपनी बनाई गई, जिसके जरिए जीएसटी ई-वे बिलिंग फ्रॉड किया गया है।

एसपी आदित्य बंसल ने बताया कि मामले की जांच के लिए जीएसटी विभाग के अधिकारियों से संपर्क किया गया है। विभाग के सहयोग से इस मामले की गहन जांच की जाएगी और उसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अभी तक अश्विनी कुमार या उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सूत्रों का दावा है कि यह फर्जी बिलिंग किसी राजनीतिक नेता से जुड़ी हो सकती है, लेकिन इस संबंध में सटीक जानकारी जांच के बाद ही सामने आएगी। इस घटना ने युवक के गांव में हलचल मचा दी है, और हर कोई यही सवाल कर रहा है कि डेरी संचालक के बेटे के खाते में इतनी बड़ी रकम कैसे आ गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!