जम्मू-कश्मीर चुनाव को लेकर बीजेपी आज जारी करेगी पहली लिस्ट...देशभर में मनाई जाएगी जन्माष्टमी, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 26 Aug, 2024 05:05 AM

read the country s big news in the morning news brief

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर आज बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी जारी हो सकती है। रविवार को हुई सीईसी की बैठक में पार्टी ने पहले चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है।

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर आज बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी जारी हो सकती है। रविवार को हुई सीईसी की बैठक में पार्टी ने पहले चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है। 
PunjabKesari
वहीं, देशभर में आज श्री जन्माष्टमी मनाई जाएगी। भगवान कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा और वृंदावन में जन्माष्टमी के भव्य समारोह की तैयारियां की गई हैं। मंदिरों को सजाया गया है और भक्तों के लिए व्यवस्था की गई है। 

भारतीय नौसेना का युद्धपोत ‘मुंबई' श्रीलंका की पहली यात्रा करेगा 
भारतीय नौसेना का पोत ‘मुंबई' श्रीलंका की तीन दिन की अपनी पहली यात्रा पर सोमवार को कोलंबो बंदरगाह पहुंचेगा। उच्चायोग ने शनिवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भारतीय नौसेना के अग्रिम पंक्ति के युद्धपोत ‘आईएनएस मुंबई' का श्रीलंकाई नौसेना पारंपरिक रूप से अगवानी करेगी। 

आज से दिल्ली में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, टिकटों पर होगा मंथन 
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस लिया है और उम्मीदवारों पर मंथन शुरू कर दिया है। बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने भी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आज बुलाई है। यह बैठक चार दिन चलेगी। इस दौरान हरियाणा की सभी विधानसभा सीटों पर विस्तार से चर्चा के बाद एक से ज्यादा संभावित उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जाएंगे।

रामलला दरबार में पहली बार मनाई जाएगी जन्माष्टमी 
मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में बन रहे दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान रामलला के दरबार में पहली बार मंगलवार अर्थात 27 अगस्त को जन्माष्टमी मनाई जाएगी, जिसकी तैयारी धूमधाम से श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कर रहा है।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार रहेंगे सहरसा के दौरे पर
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 26 अगस्त को सहरसा दौरे पर जाएंगे। इस दौरान अमरपुर पंचायत में नवनिर्मित 'आदि शक्ति मां विषहरी' के भव्य मंदिर का उद्घाटन करेंगे। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!