वॉयस कमांड, फिटनेस ट्रैकिंग और बेहतर बैटरी लाइफ.... जल्द भारत में लॉन्च होगी Redmi Watch 5 Active

Edited By Harman Kaur,Updated: 24 Aug, 2024 04:15 PM

redmi watch 5 active  will be launched soon

शाओमी (Xiaomi) ने वियरेबल डिवाइस के क्षेत्र में अपने नए डिवाइस 'Redmi Watch 5 Active' को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नई स्मार्टवॉच में बड़ी स्क्रीन और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ कई नए फीचर्स मिलेंगे।

Redmi Watch 5 Active: शाओमी (Xiaomi) ने वियरेबल डिवाइस के क्षेत्र में अपने नए डिवाइस 'Redmi Watch 5 Active' को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस नई स्मार्टवॉच में बड़ी स्क्रीन और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ कई नए फीचर्स मिलेंगे।

Redmi Watch 5 Active Launch Date
कंपनी ने Redmi Watch 5 Active के लॉन्च की तारीख 27 अगस्त 2024 तय की है। इसके लिए एक लैंडिंग पेज भी लाइव हो गया है, जहां पर इस वियरेबल के बारे में जानकारी दी गई है। इसी दिन शाओमी की Xiaomi X Pro QLED TV सीरीज भी लॉन्च होगी।

Features and Specifications
स्क्रीन: Redmi Watch 5 Active में 2 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी, जो पिछले वर्जन की 1.83 इंच की स्क्रीन से बड़ी है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि इस नई वॉच में LCD डिस्प्ले मिलेगा या AMOLED डिस्प्ले।

बैटरी लाइफ: नई स्मार्टवॉच में 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलने की संभावना है, जबकि पुराने वर्जन में 12 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती थी।

फिटनेस ट्रैकिंग: Redmi Watch 5 Active में कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स होंगे, जिससे यूज़र्स अपनी स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियों को बेहतर तरीके से ट्रैक कर सकेंगे।

कॉलिंग फीचर: नई वॉच में क्लियर + कॉलिंग फीचर भी मिलेगा, जो शोर वाले वातावरण में कॉलिंग के दौरान बेहतर सुनाई देगा।

सॉफ्टवेयर: इस वॉच में Xiaomi का Hyper OS सॉफ्टवेयर होगा और वॉयस कमांड के लिए Alexa का सपोर्ट भी मिलेगा।

कंपनी (शाओमी) ने कहा कि Redmi Watch 5 Active में यूजर्स को एक बेहतर अनुभव देने के लिए कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। यह स्मार्टवॉच अपनी बड़ी डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ के साथ वियरेबल मार्केट में एक नई पहचान बनाएगी। Redmi Watch 5 Active के लॉन्च की तारीख और इसके फीचर्स को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है। 27 अगस्त को इसकी विस्तृत जानकारी के साथ वॉच की उपलब्धता की घोषणा की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!