Road Accident: 4 दोस्तों की एक-साथ उठी अर्थी, मौत ऐसी आई कि खड़े हो जाएंगे रोंगटे....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 01 Oct, 2024 07:43 AM

road accident road accident in noida 4 friends died dinner party

नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया है। ये सभी दोस्त दिल्ली से नोएडा घूमने के लिए आए थे और देर रात डिनर के बाद वापस दिल्ली घर लौट रहे थे, जब उनकी कार को एक माल से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली...

नेशनल डेस्क:  नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया है। ये सभी दोस्त दिल्ली से नोएडा घूमने के लिए आए थे और देर रात डिनर के बाद वापस दिल्ली घर लौट रहे थे, जब उनकी कार को एक माल से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी।

 यह हादसा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र की 12-11 सिंगल रोड पर शिवानी फर्नीचर शोरूम के पास हुआ। दुर्घटना देर रात करीब 2 बजे घटी, जब युवकों की ऑल्टो कार को तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने गलत दिशा से आकर टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार उछलकर दूर जा गिरी। तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चौथे युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक फरार हो गया।

मृतकों की पहचान:

हादसे में मरने वाले युवकों की पहचान मोहित, विशाल, मनीष, और हिमांशु के रूप में की गई है, जो सभी न्यू कोडली पॉकेट ए-2, दिल्ली के निवासी थे। इनके पांचवें दोस्त उत्तम को हल्की चोटें आई हैं और उसने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है। उत्तम के मुताबिक, ट्रैक्टर गलत दिशा से आ रहा था और उस पर तेज म्यूजिक बज रहा था।

पुलिस कार्रवाई:

ADCP मनीष मिश्र ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी है। पुलिस ने उत्तम की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है।

उत्तम ने बताया कि हादसे के वक्त ड्राइविंग हिमांशु कर रहा था। जब ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी कार को टक्कर मारी, तो मोहित, विशाल और हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनीष की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हुई। उत्तम की जान इसलिए बच गई क्योंकि टक्कर लगते ही कार का दरवाजा खुलने से वह बाहर गिर गया था। यह हादसा नोएडा में एक और सड़क दुर्घटना के रूप में सामने आया है, जिसमें युवाओं की लापरवाही और ट्रैफिक नियमों का पालन न करना जानलेवा साबित हुआ।

 

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!